कंगना रनौत Kangana Ranaut

सिल्वर स्क्रीन पर मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं कंगना रनौत

537 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ड्रीम रोल पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि सिल्वर स्क्रीन पर बेपनाह हुस्न की मल्लिका मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं। कंगना ने कहा कि वह अपने समय की मशहूर एक्‍ट्रेस मधुबाला और एक्‍टर दिलीप कुमार की लव स्‍टोरी पर फिल्‍म बनाना चाहेंगी।

कंगना ने बताया कि अनुराग बसु चाहते थे कि किशोर कुमार की बाॅयोपिक में वह मधुबाला का रोल अदा करें

कंगना ने कहा कि वह मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं और उनकी इच्‍छा है कि दिलीप कुमार का किरदार आमिर खान निभाएं। कंगना ने बताया कि अनुराग बसु चाहते थे कि किशोर कुमार की बाॅयोपिक में वह मधुबाला का रोल अदा करें, जिसमें रणबीर कपूर भी अहम किरदार में थे। हालांकि, उन्‍होंने हमेशा उन फिल्‍मों से किनारा कर लिया जिसमें उन्‍हें पर्याप्‍त या मेल कैरक्‍टर जितना स्‍पेस न मिले।

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1848 पहुंची, 23 लोगों की मौत

कंगना ने बताया कि रणबीर कपूर ने उन्‍हें ‘संजू’ ऑफर की थी लेकिन वह छोटे रोल नहीं करना चाहती 

कंगना ने बताया कि रणबीर कपूर ने उन्‍हें ‘संजू’ ऑफर की थी लेकिन उन्‍होंने इसे करने से इनकार कर दिया क्‍योंकि वह छोटे रोल नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ सिर्फ तब काम करूंगी जब उनके ऑपोजिट मेरा भी बराबर रोल हो। कंगना ने कहा कि मैं रणबीर कपूर के साथ ‘अभिमान’ जैसा कुछ करना चाहूंगी जो शादीशुदा जोड़े की कहानी थी। रणवीर सिंह की एनर्जी काफी ज्‍यादा है, ऐसे में मैं उनके साथ ‘अ स्‍टार इज बॉर्न’ जैसी फिल्‍म करना पसंद करूंगी।

Related Post

Rajya Sabha

बजट सत्र : पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में वृद्धि पर विपक्ष का हंगामा, राज्यसभा 1 बजे तक स्थगित

Posted by - March 8, 2021 0
नई दिल्ली । बजट सत्र (Parliament budget) के दूसरे चरण में राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हो गई है। बता दें…
Akshay Kumar

सोमनाथ मंदिर पहुंचे पृथ्वीराज की पूरी टीम, अक्षय कुमार ने की पूजा

Posted by - June 1, 2022 0
मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Prithviraj) की रिलीज से पहले जोरदार प्रमोशन कर हैं। अक्षय…