Kangana Ranaut

ट्विटर के सीईओ पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ‘जीना दुश्वार करके रहूंगी’

850 0

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप बंद कर दिया गया है। कंगना ने बुधवार को ट्वीटकर यह  जानकारी दी है । उन्होंने कहा कि यह प्रतिबंध वेब सीरीज तांडव पर बयान देने के बाद लगाया गया है।

मजहब व सियासत बंदिशों को तोड़ इकरा अनवर खान बनीं मिशाल

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कराया। वे लोग मुझे धमका रहे हैं। मेरा अकाउंट/ वर्चुअल आइडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर, मेरा री-लोडेड देशभक्त संस्करण मेरी फिल्मों के जरिए बार-बार आता रहेगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव के उस सीन और डायलॉग पर नाराजगी जाहिर की थी, जिसमें जीशान अय्यूब भगवान शिव के भेष में नजर आ रहे हैं। हाल ही में सतेंद्र रावत नाम के एक यूजर ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे अब कंगना रनौत ने भी रिट्वीट किया है। कंगना ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है- कि समस्या हिंदू फोटिक कंटेंट की नहीं है, बल्कि यह रचनात्मक रूप से भी खराब है। हर लेवल पर आपत्तिजनक और विवादस्पद सीन रखे गए हैं। वह भी जानबूझकर. उन्हें दर्शकों को टॉर्चर करने और आपराधिक इरादों के लिए जेल में डाल दिया जाना चाहिए।

Related Post

भारतीय महिलाएँ हर क्षेत्र में लहरा रही अपना परचम, उनमे शामिल इनका नाम  

Posted by - July 3, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भारतीय महिलाओं के निरंतर प्रयास का ही परिणाम है कि आज भारतीय महिलाएँ हर क्षेत्र में अपना परचम…

कान फेस्टिवल के बाद फिर से कपड़ों को लेकर यूजर ने प्रियंका को किया भद्दा कमेंट

Posted by - June 4, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक इवेंट में…