Kangana Ranaut

ट्विटर के सीईओ पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ‘जीना दुश्वार करके रहूंगी’

637 0

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप बंद कर दिया गया है। कंगना ने बुधवार को ट्वीटकर यह  जानकारी दी है । उन्होंने कहा कि यह प्रतिबंध वेब सीरीज तांडव पर बयान देने के बाद लगाया गया है।

मजहब व सियासत बंदिशों को तोड़ इकरा अनवर खान बनीं मिशाल

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कराया। वे लोग मुझे धमका रहे हैं। मेरा अकाउंट/ वर्चुअल आइडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर, मेरा री-लोडेड देशभक्त संस्करण मेरी फिल्मों के जरिए बार-बार आता रहेगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव के उस सीन और डायलॉग पर नाराजगी जाहिर की थी, जिसमें जीशान अय्यूब भगवान शिव के भेष में नजर आ रहे हैं। हाल ही में सतेंद्र रावत नाम के एक यूजर ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे अब कंगना रनौत ने भी रिट्वीट किया है। कंगना ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है- कि समस्या हिंदू फोटिक कंटेंट की नहीं है, बल्कि यह रचनात्मक रूप से भी खराब है। हर लेवल पर आपत्तिजनक और विवादस्पद सीन रखे गए हैं। वह भी जानबूझकर. उन्हें दर्शकों को टॉर्चर करने और आपराधिक इरादों के लिए जेल में डाल दिया जाना चाहिए।

Loading...
loading...

Related Post

फिल्म रिव्यु : सुपरहिट फिल्म ‘Simbaa’ का 9 दिन में रहा इतने करोड़ का कलेक्शन

Posted by - January 6, 2019 0
नई दिल्ली। ‘सिम्बा’ के साथ रणवीर सिंह के हाथ जैकपॉट लग गया है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ सुपरहिट…

बर्थडे स्पेशल: हजारों दिलों म पर राज करने वाली तब्बू ने जानें क्यों नही की अभी तक शादी

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी तबु की सुंदरता को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह…