Kamala Harris

देखे उपराष्ट्रपति पद की टिकट पाने वालीं कमला हैरिस का कुकिंग वीडियो हो रहा वायरल

355 0

कमला हैरिस अमेरिका के उपराष्ट्रपति पद के लिए टिकट हासिल कर इतिहास रच दिया है। अमेरिका में होने वाले चुनाव में डमोक्रेटिक बाइडेन ने कैलिफोर्निया सीनेटर कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद के लिए अपना उम्मीदवार बना लिया है।

स्वतंत्रता दिवस पर अपने स्ट्रेस को दूर करने के लिए फॉलो करें यह टिप्स

उपराष्ट्रपति पद की टिकट पाने वालीं कमला हैरिस पहली एशियाई-अमेरिकी हैं। हाल ही में अटॉर्नी जनरल कमला हैरिस का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कमला हैरिस मसाला डोसा बनाती हुईं नजर आ रही हैं।

कमला हैरिस एक शो में होस्ट मिंडी कालिंग  के साथ मिलकर इस साउथ इंडियन डिश को बना रही हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

सिर्फ कमला हैरिस ही नहीं बल्कि शो को होस्ट कर रहीं एक्ट्रेस, कॉमेडियन और राइटर मिंडी कालिंग के पिता भी चेन्नई से हैं। इस वजह से मसाला डोसा बनाते हुए दोनों ने साउथ इंडियन्स और अपनी-अपनी फैमिली के बारे में जमकर बात की।

कमला हैरिस भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक हैं। उनकी मां श्यामा गोपालन हैरिस का जन्म चेन्नई में हुआ था और वह एक कैंसर शोधकर्ता थीं, जिनका साल 2009 में निधन हो गया और उनके पिता डोनाल्ड हैरिस जमैका के रहने वाले हैं, जो फिलहाल स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में पढ़ाते हैं।

कल प्रधानमंत्री मोदी लांच करने वाले हैं  टैक्सेशन से जुड़ी ईमानदारों के लिए सम्मान योजना

51 साल की कमला हैरिस कैलिफोर्निया से अमेरिकी सीनेट के लिए निर्वाचित हुईं और सीनेट में चुनी जाने वाली प्रांत की पहली अश्वेत और एशियाई सदस्य हैं।

वह डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से साल 2020 में होने वाले राष्ट्रपति पद की कैंडिडेट हैं।  कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल कमला हैरिस डेमोक्रेट लॉरेटा सानचेज को हराने वाली वाली छठी अश्वेत हैं। इससे पहले पांचवे अश्वेत अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा थे।

कमला हैरिस ऑकलैंड में पली-बढ़ी हैं। उन्होंने हावर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक की डिग्री ली है। इसके बाद कमला ने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई की है। हैरिस सैन फ्रांसिस्को में जिला अटॉर्नी के रूप में भी काम कर चुकी हैं। वह साल 2003 में सैन फ्रांसिस्को की जिला वकील बनी थीं। कमला हैरिस ने साल 2017 में कैलिफोर्निया से संयुक्त राज्य सीनेटर के रूप में शपथ ली थी।

Loading...
loading...

Related Post

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले भारत इस बात को लेकर जाहिर की चिंता

Posted by - November 6, 2019 0
वर्ल्ड न्यूज़। भारत ने पाकिस्तान के साथ सुरक्षा इंतजामों को लेकर करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले चिंता जाहिर की…

अपराधी ने कुछ इस तरह जीता पुलिस का दिल, वॉन्टेड का इश्तिहार देने के बाद आया सामने

Posted by - December 10, 2018 0
वॉशिंगटन।रिचलैंड पुलिस डिपार्टमेंट अपराधियों को पकड़ने के लिए सोशल मीडिया पर ऐड निकालती है और उसकी इस मुहीम मे एक…