Justin Bieber

गंभीर बीमारी के शिकार हुए जस्टिन बीबर, चेहरा पैरलाइज्ड और आंख…

327 0

कनाडा: लोकप्रिय पॉप गायक जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उन्हें एक ऐसे वायरस का पता चला है जिससे उनका आधा चेहरा लकवाग्रस्त (Paralyzed) हो गया है। पुनर्प्राप्ति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, वायरस ने गायक जस्टिन बीबर (Justin Bieber) को कुछ आगामी प्रदर्शनों को रद्द करने के लिए मजबूर किया। इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, बीबर ने कहा कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम हो गया था, जिससे उनके कान और चेहरे की नसें प्रभावित हुईं। उन्होंने कहा कि उनकी दाहिनी आंख झपक नहीं रही थी, “मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता। यह नथुना नहीं हिलेगा। इसलिए मेरे चेहरे के इस तरफ पूर्ण पक्षाघात है।”

28 वर्षीय बीबर ने कहा कि वह अपने आगामी शो में शारीरिक रूप से असमर्थ थे, लेकिन चेहरे का व्यायाम कर रहे थे और उनके ठीक होने की उम्मीद थी। “यह वापस सामान्य हो जाएगा,” उन्होंने कहा, “यह बस समय है, और हम नहीं जानते कि यह कितना समय होने वाला है।”

उनके इस पोस्ट पर कई फैंस और सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ख्लो कार्दशियन ने लिखा, “हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं! हम तुमसे प्यार करते हैं!!! तक आराम! सब समझते हैं।” डीजे खालिद ने कहा, ‘लव यू भाई! आप महान होंगे! आराम करो भाई। हम तुम्हें प्यार करते हैं ! भगवान आपको प्यार करता है! हम भगवान से प्यार करते हैं! हमेशा के लिए प्यार!।” बेयर ग्रिल्स ने टिप्पणी की, “बहुत बहादुर। आप अच्छे दोस्त बनने जा रहे हैं…। और आप वास्तव में बहुतों से प्यार करते हैं और हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में रहते हैं।”

इस बीच, उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “जस्टिन, शो के बारे में चिंता मत करो। आपके विश्वासियों को केवल आपके स्वास्थ्य की परवाह है। हमलोग आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे और अपनी पसंद का काम करने के लिए मंच पर वापस आएंगे। हम हमेशा आपके साथ हैं।”

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी को ईडी से नया समन

एक अन्य ने लिखा, “स्वास्थ्य ही धन है। आपको मेरी प्रार्थनाओं में रखते हुए और आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। तुम्हारा ख्याल रखना जस्टिन, हम तुमसे प्यार करते हैं।” बीबर ने 13 साल की उम्र में प्रसिद्धि पाई और “बेबी” और “बिलीव” जैसे गीतों के साथ एक वैश्विक पॉप घटना बन गई। उन्होंने 22 नामांकनों में से दो ग्रैमी जीत हासिल की हैं, जिसमें “पीचिस” के लिए इस साल का रिकॉर्ड और गीत शामिल है।

ऊर्जा मंत्री ने कलेक्ट्रेट में विद्युत अधिकारियों के साथ की बैठक

Related Post

करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने फिटनेस के राज का ​किया खुलासा

Posted by - February 28, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी फिटनेस का राज बताया है। करीना उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी…

साउथ एक्टर विजय के कार टैक्स का विरोध करने पर HC ने लगाया 1 लाख का जुर्माना

Posted by - July 15, 2021 0
जोसेफ विजय चंद्रशेखर, जिन्हें विजय के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, नर्तक, पार्श्व गायक और परोपकारी व्यक्ति…

विजयदशमी के मौके पर ऋषि कपूर ने शेयर की शस्त्र पूजा फोटो, जमकर हो रहे ट्रोल

Posted by - October 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। विजयदशमी के मौके पर शस्त्र…
Ayushman Khurana

आयुष्मान खुराना बोले-किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया

Posted by - October 13, 2020 0
  मुंबई। किशोर कुमार की 33वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) ने याद करते हुए…