दीपिका पादुकोण

दीपिका बोलीं-मेरे प्यार और नफरत के रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, ‘डिप्रेशन गंभीर बीमारी’

580 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म छपाक से जैसी उम्मीदें थी, उतना तो कमाल नहीं कर पाई है, लेकिन हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नई ऊंचाइयों तो निरतंर छू रही हैं। दीपिका को हाल ही में दावोस में क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें ये पुरस्कार मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने में उनके योगदान के लिए दिया गया है। दीपिका एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्हें दावोस शिखर सम्मेलन में ये सम्मान मिला है।

https://www.instagram.com/tv/B7jNF5aAy8m/?utm_source=ig_web_copy_link

ये अवॉर्ड संस्कृति और समाज को आगे ले जा रहे लोगों और नेताओं को दिया जाता है, जो अपने योगदान से विश्व की बेहतर बना रहे हैं और लगातार बदलाव ला रहे हैं। दीपिका ने इस सम्मान को लेने के बाद कहा, मेरे प्यार और नफरत के रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं इससे पीड़ित हर किसी को बताना चाहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि एक ट्रिलियन डॉलर विश्व अर्थव्यवस्था पर अवसाद और मानसिक बीमारी का अनुमानित प्रभाव है।

https://www.instagram.com/p/B7jq7msjbd5/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका के अवॉर्ड लेने का वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है। खुद दीपिका ने भी इस अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में दीपिका पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में इस खूबसूरत अवॉर्ड को थामा हुआ है। तस्वीर का साझा करते हुए उन्होंने इसे एक कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा कि ‘crystalaward 2020’अविभूत हूं।

इस सम्मान के लिए दीपिका को बधाइयां भी दी जा रही हैं। कुछ ही घंटों में 10 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

Related Post

टी-20 क्रिकेट विश्व कप

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 क्रिकेट विश्व कप तय कार्यक्रम के अनुसार होगा

Posted by - April 5, 2020 0
मेलबोर्न। दुनिया भर में फैली वैश्विक महामारी कोविड-19 के बीच ऑस्ट्रेलिया में इस वर्ष आयोजित होने वाला टी-20 क्रिकेट विश्व…
Sushant Rajput

सुशांत राजपूत के जन्मदिन पर भावुक हुईं बहन श्वेता, शेयर की खास तस्वीरें

Posted by - January 21, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत  राजपूत (Sushant Rajput) के जन्मदिन पर गुरुवार को उनकी बहन श्वेता सिंह भावुक नजर…