Britney Spears

सैम असगरी से ‘ड्रीम’ शादी, ब्रिटनी स्पीयर्स ने मैडोना को चूमा

445 0

वाशिंगटन: ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपने लंबे समय के साथी सैम असगरी से अपने कैलिफ़ोर्निया स्थित घर में एक सपने में शादी की, जिसमें उनके सभी करीबी उद्योग मित्र शामिल हुए। ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अब शादी से तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें मैडोना, ड्रू बैरीमोर, सेलेना गोमेज़ और पेरिस हिल्टन शामिल थे, जो उसके साथ डांस फ्लोर पर शामिल हुए थे। इसके अलावा, नई दुल्हन ने एक नोट साझा किया जिसमें उसने शादी में अपनी खुशी का इजहार किया।

तस्वीरों में ब्रिटनी ने सफेद रंग के ऑफ-शोल्डर गाउन में मैचिंग नेकपीस, घूंघट और दस्ताने पहने हैं। बोटी के साथ काले सूट में सैम असगरी उसके साथ शामिल हुए। एक काले रंग के गाउन में ब्रिटनी स्पीयर्स और सेलेना गोमेज़ एक नीले रंग के पहनावे में ड्रू बैरीमोर के साथ नाचते हुए, उनके बीच आफ्टरपार्टी की एक तस्वीर में।

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए ब्रिटनी ने लिखा, “Wow!!! Holy holy crap!!! WE DID IT!!! WE GOT MARRIED!!! Gggggeeeeezzzzz!!! यह सबसे शानदार दिन था !!! मैं पूरी सुबह बहुत घबराई हुई थी लेकिन फिर दोपहर 2:00 बजे इसने मुझे सचमुच प्रभावित किया … हम शादी कर रहे हैं !!! मुझे एक पैनिक अटैक आया और फिर इसे एक साथ मिला … क्रू जिसने हमारे घर को सचमुच एक सपनों का महल बनाया, वह शानदार था !!! समारोह एक सपना था और पार्टी और भी बेहतर थी !!! हमारी शादी में इतने सारे अविश्वसनीय लोग आए और मैं अभी भी सदमे में हूं !!! @drewbarrymore मेरी लड़की क्रश और @selenagomez जो btw व्यक्तिगत रूप से सुंदर है यदि यह संभव है तो दोनों आए !!! मैं अवाक था … मैंने @madonna को फिर से चूमा और हमने रात में @ParisHilton के साथ नृत्य किया।”

विदेशी मुद्रा भंडार में फिर आई गिरावट, घटकर 601.057 अरब डॉलर

उन्होंने आगे लिखा, “मेरी ड्रेस डिजाइन करने के लिए @donatella_versace का शुक्रिया… मुझे बहुत खूबसूरत लगा… मेरे गहने और मेकअप के लिए @StephanieGottlieb @CharlotteTilbury और @sofiatilbury को भी धन्यवाद !!! मुझे लगता है कि हम सभी कम से कम 2 बार डांस फ्लोर पर गिरे हैं !!! मेरा मतलब है चलो … हम सब वोगिंग कर रहे थे !!! @SamAsghari आई लव यू !!!” शुरुआत के लिए, ब्रिटनी के पूर्व पति जेसन अलेक्जेंडर ने शादी को दुर्घटनाग्रस्त करने का प्रयास किया और घटना के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।

जस्टिन बीबर इस गंभीर बीमारी के हुए शिकार, चेहरा हुआ पैरलाइज्ड

Related Post

Kangana Ranaut wrote poem on Karan Johar's

कंगना रनौत ने करण जौहर की ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ पर कसा तंज, लिखी यह कविता

Posted by - August 16, 2020 0
एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर्स-आउटसाइडर्स की बहस पर आगे बढ़कर अपना पक्ष रखा और करण जौहर सहित…
बॉलीवुड सितारों की पसंद

इन पांच बॉलीवुड स्टारों की ये अजीबो-गरीब आदतें कर देंगी आपको हैरान

Posted by - March 16, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। अपने फेवरेट या पसंदीदा लोगों के बारें में ज्यादा से ज्यादा जानना हर किसी को बेहद अच्छा लगता…

बॉक्स ऑफिस पर दिखा ‘छिछोरे’ का क्रेज, साहों को मिली जबदस्त टक्कर

Posted by - September 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर छिछोरे 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले…