jon abrahim- aditi

  जॉन पहली बार पर्दे पर दिखेंगे इस पंजाबी लुक में, जाने 1947 की अनोखी प्रेम कहानी

537 0

अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में सिर्फ अर्जुन और रकुल ही नहीं, बल्कि जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह और अदिति राव हैदरी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का मुंबई में हुआ निधन, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है जिसमें अर्जुन और रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में जॉन और अदिति को 1947 में देश के बंटवारे के वक्त के एक प्रेमी जोड़े के रूप में दिखाई देंगे।

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी काशवी नायर को सौंपी गई है। जॉन फिल्म के सह निर्माता भी हैं। वह कहते हैं, ‘जब मैंने इस फिल्म की पटकथा सुनी तो मुझे तुरंत पता चल गया था कि यह किरदार बहुत ही अहम रहने वाला है। और जब यह किरदार काशवी ने मुझे ऑफर किया तो मेरे लिए इसके लिए मना करना बहुत मुश्किल था।’ जॉन पहली बार इस फिल्म में एक सरदार का किरदार निभा रहे हैं।

जॉन और अदिति फिलहाल एक हफ्ते तक अभी इंडोर शूटिंग करेंगे। उसके बाद वह अक्टूबर में टीम के साथ कुछ दिनों के लिए आउटडोर शूट भी करेंगे। निखिल ने कहा कि जॉन पांच महीने के ब्रेक के बाद फिर से काम शुरू करने के लिए बहुत ही उत्साहित थे।

राम गोपाल कर रहे खुद की बायोपिक बनाने की तैयारी, कोर्ट ने फिल्म मर्डर पर लगाई रोक

हालांकि महामारी ने अभी पीछा नहीं छोड़ा है लेकिन एक निर्माता होने के नाते यह उनका कर्तव्य है कि वह अपनी पूरी टीम को सुरक्षा मुहैया कराएं। उन्होंने बताया कि वह सरकार की तरफ से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

अदिति भी अपने इस किरदार को पाकर बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि यह किरदार उनके लिए बहुत खास है। क्योंकि, यह तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है। अदिति ने कहा, ‘जॉन और मैं एक प्रेमी जोड़े का किरदार निभा रहे हैं जिनकी कहानी वर्ष 1947 की है।

कंगना ने शेयर की सिर पर लगी यह चोट, जानिए इस चोट के लगने की वजह

हालांकि, वह अधूरी रहती है लेकिन खत्म नहीं होती। फिर अर्जुन की कहानी को भी उसी कहानी से जोड़ा जाता है जोकि आज की पीढ़ी की कहानी होती है। इस तरह की फिल्में आज के समय में बहुत ही कम बनती हैं इसलिए मैंने इस किरदार के लिए तुरंत हां कर दी।’

Related Post

RRR

‘RRR’ का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन से जी5 पर होगी स्ट्रीम

Posted by - May 13, 2022 0
मुंबई। डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड…
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर, हनी सिंह बोले- मैं डर गया

Posted by - February 6, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने खास अंजाद को लेकर सुर्खियों में रहती…
Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने महिला सशक्तिकरण पर रिया चक्रवर्ती को निशाना साधते हुए कही यह बात

Posted by - August 30, 2020 0
पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उनकी ज्यादातर पोस्ट…
malaika arora

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका इस फोटो की वजह से छाई सुर्ख़ियों में

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं।…