Site icon News Ganj

  जॉन पहली बार पर्दे पर दिखेंगे इस पंजाबी लुक में, जाने 1947 की अनोखी प्रेम कहानी

jon abrahim- aditi

John seen on screen for the first time in this Punjabi look

अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में सिर्फ अर्जुन और रकुल ही नहीं, बल्कि जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह और अदिति राव हैदरी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का मुंबई में हुआ निधन, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है जिसमें अर्जुन और रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में जॉन और अदिति को 1947 में देश के बंटवारे के वक्त के एक प्रेमी जोड़े के रूप में दिखाई देंगे।

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी काशवी नायर को सौंपी गई है। जॉन फिल्म के सह निर्माता भी हैं। वह कहते हैं, ‘जब मैंने इस फिल्म की पटकथा सुनी तो मुझे तुरंत पता चल गया था कि यह किरदार बहुत ही अहम रहने वाला है। और जब यह किरदार काशवी ने मुझे ऑफर किया तो मेरे लिए इसके लिए मना करना बहुत मुश्किल था।’ जॉन पहली बार इस फिल्म में एक सरदार का किरदार निभा रहे हैं।

जॉन और अदिति फिलहाल एक हफ्ते तक अभी इंडोर शूटिंग करेंगे। उसके बाद वह अक्टूबर में टीम के साथ कुछ दिनों के लिए आउटडोर शूट भी करेंगे। निखिल ने कहा कि जॉन पांच महीने के ब्रेक के बाद फिर से काम शुरू करने के लिए बहुत ही उत्साहित थे।

राम गोपाल कर रहे खुद की बायोपिक बनाने की तैयारी, कोर्ट ने फिल्म मर्डर पर लगाई रोक

हालांकि महामारी ने अभी पीछा नहीं छोड़ा है लेकिन एक निर्माता होने के नाते यह उनका कर्तव्य है कि वह अपनी पूरी टीम को सुरक्षा मुहैया कराएं। उन्होंने बताया कि वह सरकार की तरफ से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

अदिति भी अपने इस किरदार को पाकर बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि यह किरदार उनके लिए बहुत खास है। क्योंकि, यह तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है। अदिति ने कहा, ‘जॉन और मैं एक प्रेमी जोड़े का किरदार निभा रहे हैं जिनकी कहानी वर्ष 1947 की है।

कंगना ने शेयर की सिर पर लगी यह चोट, जानिए इस चोट के लगने की वजह

हालांकि, वह अधूरी रहती है लेकिन खत्म नहीं होती। फिर अर्जुन की कहानी को भी उसी कहानी से जोड़ा जाता है जोकि आज की पीढ़ी की कहानी होती है। इस तरह की फिल्में आज के समय में बहुत ही कम बनती हैं इसलिए मैंने इस किरदार के लिए तुरंत हां कर दी।’

Exit mobile version