J&K: पुलवामा के 40 शहीदों को अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि, CRPF कैंप में गुजारी रात

32 0

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को 2019 पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि दी। उनके साथ उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी स्मारक पर माल्यार्पण किया और 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी।

बता दें कि, तीन दिन के दौरे पर जम्मू पहुंचे गृहमंत्री ने सोमवार की रात CRPF कैंप में ही गुजारी। साथ ही, अमित शाह ने कल कहा था कि, वो यहां कश्मीर के युवाओं से सीधे तौर पर बात करने आए हैं। गौरतलब है कि, 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने CRPF के एक काफिले पर हमला किया था, जिसमें 40 सैनिक शहीद हो गए थे।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र जेवन में स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पुलिस शहादत दिवस के मौके पर कहा था, कई मस्जिदों से अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का आह्वान किया जा रहा है, जो सराहनीय कदम है। प्रदेश में डर का माहौल पैदा करने वालों से निपटने में टेक्नोलॉजी का अधिक से अधिक प्रयोग किया जाएगा।

दरअसल, श्रीनगर में अपने 38 मिनट लंबे भाषण की शुरुआत करने से पहले अमित शाह ने मंच पर लगे बुलेट प्रूफ शील्ड को हटवा दिया। इस दौरान, उन्होंने लोगों से कहा कि, वो उनके साथ “मन की बात” करना पसंद करते हैं। श्रीनगर के आयोजित हुए इस कार्यक्रम के बाद अमित शाह और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पुलवामा जिले के लेथपोरा में CRPF के जवानों के बीच पहुंचे और वहां उनके साथ भोजन किया।

Related Post

Amit Shah Home Minister

नक्सली हमले के बावजूद प्रचार कर रहे बघेल को भाजपा ने घेरा, शाह ने रद्द किए कार्यक्रम

Posted by - April 4, 2021 0
छत्तीसगढ़। नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में शनिवार शाम नक्सलियों ने 700 से अधिक सुरक्षाबलों को घेरकर उन पर हमला कर…
jitin prasad with adheer ranjan

पश्चिम बंगाल: पहले चरण के चुनाव के बाद भी कांग्रेस नेताओं में तालमेल नहीं

Posted by - March 28, 2021 0
नई दिल्ली/कोलकाता। केरल में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वामदलों पर हमला करते रहे हैं। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *