जीत के बाद हम बताएंगे गुंडई क्या होती है?- सपा नेता ने भाजपा को की खुलेआम दी धमकी

169 0

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा है कि गुंडई क्या होती है? ये हम आने वाले समय में बताएंगे। कटरा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक तिलहर तहसील में पार्टी की तरफ से आयोजित विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हम गुंडई पर आ गए तो जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ 16 ब्लॉक प्रमुख और 6 विधानसभाओं में सपा के विधायक होंगे।

पूर्व विधायक राजेश यादवद्वारा दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।सपा का कहना है कि भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया और सपा के समय हुए काम पर भाजपा की छाप लगाई जा रही है।

इधर आगरा में समाजवादी पार्टी द्वारा गुरुवार को महंगाई के खिलाफ किए गए प्रदर्शन के दौरान कथित रूप से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का ऑडियो-वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सदर बोत्रे रोहन प्रमोद ने शुक्रवार को बताया कि घटना की प्रारंभिक जांच में पंकज सिंह द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने की बात सामने आयी है, उसके समर्थन में अन्य लोगों ने भी ‘‘जिंदाबाद जिंदाबाद’’ कहा था।

वहीं इस मामले में सपा के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार का कहना है कि पुलिस ने जिन पांच युवकों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक भी सपा कार्यकर्ता नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि सपा के किसी कार्यकर्ता ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया।

कांवड़ यात्रा में भीड़ की बाढ़ आएगी, फिर बाढ़ में भक्तों के शव बहेंगे- शिवसेना का योगी पर निशाना

इधर सपा प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि ”भाजपा राज में झूठ की अमरबेल खूब फल फूल रही है और सत्य पर्दे के पीछे छिपा दिया गया है।” यादव ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया,”विकासवाद का थोथा नारा देकर अपनी नाकामियां छिपाई जा रही हैं जबकि सच यह है कि समाजवादी सरकार के समय हुए काम ही दिख रहे हैं और उन पर भाजपा की बस छाप लगाई जा रही है।”

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

पुलिस लाठीचार्ज में घायल किसान की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस बोली- चोट लगी होती तो परिजन थाने आते

Posted by - August 30, 2021 0
हरियाणा के करनाल शहर में शनिवार को भाजपा की बैठक का विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा किए गए…

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : 177 उम्मीदवारों की सूची जारी, कई विधायकों के टिकट कटे

Posted by - November 2, 2018 0
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी। इसमें 177 उम्मीदवारों के…

जीएसटी समितियों की बैठक आज, छोटी इकाइयों को मिल सकती है राहत

Posted by - January 6, 2019 0
नई दिल्ली। जीएसटी परिषद की मंत्रिस्तरीय समितियों की आज बैठक होगी। अधिकारियों ने यहां इस बात की जानकारी दी।दो समितियों…