जीत के बाद हम बताएंगे गुंडई क्या होती है?- सपा नेता ने भाजपा को की खुलेआम दी धमकी

239 0

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा है कि गुंडई क्या होती है? ये हम आने वाले समय में बताएंगे। कटरा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक तिलहर तहसील में पार्टी की तरफ से आयोजित विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हम गुंडई पर आ गए तो जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ 16 ब्लॉक प्रमुख और 6 विधानसभाओं में सपा के विधायक होंगे।

पूर्व विधायक राजेश यादवद्वारा दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।सपा का कहना है कि भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया और सपा के समय हुए काम पर भाजपा की छाप लगाई जा रही है।

इधर आगरा में समाजवादी पार्टी द्वारा गुरुवार को महंगाई के खिलाफ किए गए प्रदर्शन के दौरान कथित रूप से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का ऑडियो-वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सदर बोत्रे रोहन प्रमोद ने शुक्रवार को बताया कि घटना की प्रारंभिक जांच में पंकज सिंह द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने की बात सामने आयी है, उसके समर्थन में अन्य लोगों ने भी ‘‘जिंदाबाद जिंदाबाद’’ कहा था।

वहीं इस मामले में सपा के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार का कहना है कि पुलिस ने जिन पांच युवकों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक भी सपा कार्यकर्ता नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि सपा के किसी कार्यकर्ता ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया।

कांवड़ यात्रा में भीड़ की बाढ़ आएगी, फिर बाढ़ में भक्तों के शव बहेंगे- शिवसेना का योगी पर निशाना

इधर सपा प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि ”भाजपा राज में झूठ की अमरबेल खूब फल फूल रही है और सत्य पर्दे के पीछे छिपा दिया गया है।” यादव ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया,”विकासवाद का थोथा नारा देकर अपनी नाकामियां छिपाई जा रही हैं जबकि सच यह है कि समाजवादी सरकार के समय हुए काम ही दिख रहे हैं और उन पर भाजपा की बस छाप लगाई जा रही है।”

Related Post

बेटे ने पिता कि की हत्या

बेटे ने पिता कि की हत्या

Posted by - March 12, 2021 0
हमीरपुर जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने शुक्रवार को कथित…
आज़म खान

आज़म खान और अब्दुल्ला का रामपुर जेल बैरक नंबर-1 होगा नया पता

Posted by - February 26, 2020 0
रामपुर। रामपुर कोर्ट ने फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में बुधवार को समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान, उनके बेटे अब्दुल्ला…
झारखंड चुनाव

झारखंड चुनाव : हिंसक वोटरों पर सुरक्षाकर्मियों ने की फायरिंग, एक युवक की मौत

Posted by - December 7, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच​ हिंसा की खबर आई है। गुमला जिले के सिसई…