जल्द पतंजलि का प्रचार करते दिखेंगे नामी-गिरामी क्रिकेटर और एक्टर-रामदेव ने लिया फैसला

217 0

बाबा रामदेव ने 2006 में पतंजलि आयुर्वेद की स्थापना की थी, पतंजलि के उत्पादों का प्रचार रामदेव खुद ही करते हैं। हाल ही में दिए कुछ इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पहली बार क्रिकेटर और अभिनेता को पतंजलि के प्रचार के लिए चुनने का फैसला किया गया है। रामदेव ने बताया कि यह सेलिब्रिटी पतंजलि के साथ रुचि सोया के उत्पादों का प्रचार भी करेंगे। पतंजलि ने बीते वर्ष ही रुचि सोया को खरीदा था।

उन्होंने मीडिया से बात के दौरान यह भी बताया कि कुछ क्रिकेटर और अभिनेता से नात चल रही है, कुछ दिनों में समझौता हो जाएगा। बाबा रामदेव ने हाल ही में कहा था कि वे पतंजलि आयुर्वेद का आईपीओ लेकर आएंगे।

इकोनॉमिक्स टाइम्स से बातचीत में बाबा रामदेव ने कहा कि हम एक क्रिकेटर और एक बॉलीवुड अभिनेता के साथ समझौते की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। आने वाले कुछ दिनों में समझौते की यह प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। हालांकि, बाबा रामदेव ने किसी भी सेलिब्रिटी के नाम की जानकारी नहीं दी है।

रामदेव ने कहा कि कुछ इंडस्ट्री लीडर मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि एक योगी कॉरपोरेट गवर्नेंस और प्रोफेशनलिज्म के बारे में क्या जानता होगा? हमने उनके इस मजाक को चुनौती के रूप में लिया और रुचि सोया को एक लिस्टेड कॉरपोरेट एंटिटी के तौर स्थापित किया। उन्होंने कहा कि रुचि सोया एक कमोडिटी कंपनी से एफएमसीजी कंपनी के रूप में बदलेगी और 50 हजार करोड़ रुपए के कारोबार के साथ मार्केट लीडर बनेगी।

जीत के बाद हम बताएंगे गुंडई क्या होती है?- सपा नेता ने भाजपा को की खुलेआम दी धमकी

बाबा रामदेव ने हाल ही में कहा है कि वे पतंजलि आयुर्वेद का आईपीओ लेकर आएंगे। अभी पतंजलि ग्रुप की कंपनी रूचि सोया 4300 करोड़ रुपए का एफपीओ लेकर आ रही है। बाबा रामदेव का कहना है कि पतंजलि ग्रुप ने अगले 3-4 सालों में सभी कंपनियों को कर्ज मुक्त बनाने का लक्ष्य तय किया है। वित्त वर्ष 2020-21 में पतंजलि ग्रुप का कुल टर्नओवर 30 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा रहा है।

Related Post

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को फटकारा, कहा- आजादी के इतने वर्ष बाद भी राजद्रोह कानून क्यों?

Posted by - July 15, 2021 0
देशद्रोह विरोधी कानून की संवैधानिक वैधता को लेकर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई जहां जजों ने केंद्र सरकार…
दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव : अकाली दल के बाद जेजेपी का भी चुनाव लड़ने से इंकार

Posted by - January 21, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में हरियाणा की जननायक पार्टी (JJP) अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी। इसकी जानकारी हरियाणा के…