PM MODI

बंगाल चुनाव को लेकर BJP ने किए कई बड़े बदलाव, PM मोदी की रैलियों में जुटेंगे 500 लोग

541 0

ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) ने केंद्रीय और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की। बैठक के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल (Covid protocol) का सख्ती से पालन किया जाएगा।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संकट को देखते हुए पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में चुनावी रैलियों को लेकर कई अहम फैसले लिए गए। कोलकाता में 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 4 रैलियां होंगी। पीएम के इस कार्यक्रम में 500 कार्यकर्ताओं की भीड़ होगी, जबकि आसपास की विधानसभाओं में 150-200 जगह एलईडी लगाई जाएगी। हर जगह इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि 500 से ज्यादा लोग इकट्ठे न हो सकें।

बैठक के दौरान जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। सभी लोगों का मास्क लगाना अनिवार्य होगा। गृहमंत्री अमित शाह की अभी 6 सभाएं आयोजित होनी हैं। गृहमंत्री की 22 और 24 अप्रैल को 3-3 सभाओं का आयोजन होगा। 24 अप्रैल को अमित शाह की बंगाल में अंतिम सभा होगी।

पीएम की रैली में शामिल होंगे 500 लोग

बैठक में स्थानीय नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय सचिव हरीश द्विवेदी मौजूद थे। बैठक में बताया गया कि पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi ) 23 अप्रैल को वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे, जिसमें केवल 500 लोग हिस्सा ले सकेंगे।

कोरोना के बीच रैली नहीं करेगी कांग्रेस

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनाव प्रचार न करने का फैसला कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए लोगों की जान ज्यादा जरूरी है। ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी। वह केवल चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक बैठक करेंगी। वहीं, राहुल गांधी ने भी सभी राजनेताओं से अपील करते हुए कहा था कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी-अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें।

Related Post

CM Sai

नकुल देव ढीढी जी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री साय

Posted by - April 12, 2024 0
रायपुर/तुमगांव। गुरु घासीदास जयंती की शुरुआत करने वाले, पृथक छत्तीसगढ़ राज्य के लिए प्रथम सत्याग्रह करने वाले दादा नकुल देव…
स्वतंत्रदेव सिंह

यूपी: स्वतंत्रदेव सिंह बीजेपी के 19वें निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित

Posted by - January 17, 2020 0
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गहमागहमी के बीच शुक्रवार को स्वतंत्र देव सिंह 19वें प्रदेश अध्यक्ष के…

वरुण गांधी ने फिर किया किसान आंदोलन का समर्थन, शेयर किया पूर्व पीएम का वीडियो

Posted by - October 14, 2021 0
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का एक बार…
प्रियंका गांधी

पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी को वाराणसी से उतारने की तैयारी !

Posted by - April 13, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेट पार्टी बड़ा दांव चलने की तैयारी की है। प्रथम चरण के मतदान…