PM MODI

बंगाल चुनाव को लेकर BJP ने किए कई बड़े बदलाव, PM मोदी की रैलियों में जुटेंगे 500 लोग

173 0

ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) ने केंद्रीय और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की। बैठक के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल (Covid protocol) का सख्ती से पालन किया जाएगा।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संकट को देखते हुए पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में चुनावी रैलियों को लेकर कई अहम फैसले लिए गए। कोलकाता में 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 4 रैलियां होंगी। पीएम के इस कार्यक्रम में 500 कार्यकर्ताओं की भीड़ होगी, जबकि आसपास की विधानसभाओं में 150-200 जगह एलईडी लगाई जाएगी। हर जगह इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि 500 से ज्यादा लोग इकट्ठे न हो सकें।

बैठक के दौरान जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। सभी लोगों का मास्क लगाना अनिवार्य होगा। गृहमंत्री अमित शाह की अभी 6 सभाएं आयोजित होनी हैं। गृहमंत्री की 22 और 24 अप्रैल को 3-3 सभाओं का आयोजन होगा। 24 अप्रैल को अमित शाह की बंगाल में अंतिम सभा होगी।

पीएम की रैली में शामिल होंगे 500 लोग

बैठक में स्थानीय नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय सचिव हरीश द्विवेदी मौजूद थे। बैठक में बताया गया कि पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi ) 23 अप्रैल को वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे, जिसमें केवल 500 लोग हिस्सा ले सकेंगे।

कोरोना के बीच रैली नहीं करेगी कांग्रेस

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनाव प्रचार न करने का फैसला कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए लोगों की जान ज्यादा जरूरी है। ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी। वह केवल चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक बैठक करेंगी। वहीं, राहुल गांधी ने भी सभी राजनेताओं से अपील करते हुए कहा था कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी-अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें।

Related Post

RAHUL GANDHI

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार ने विनाश करके दिखाया

Posted by - April 22, 2021 0
नई दिल्ली । कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है…