pm modi

पीएम मोदी का पुर्तगाल दौरा रद्द, अगले महीने भारत-ईयू समिट में लेने वाले थे हिस्सा

118 0

नई दिल्ली। भारत में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को देश में संक्रमण के 2.59 नए मामले सामने आए हैं और 24 घंटों के भीतर 17,000 से ज्यादा मरीजों की मौत हुई है।

देश में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर के दौरान संक्रमण के मामलों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, जिसका असर अब प्रधानमंत्री के दौरे पर भी पड़ा है। कोरोना संक्रमण में तेजी के चलते पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने पुर्तगाल दौरे को रद्द कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, पुर्तगाल में 8 मई को होने वाली 16वीं भारत-ईयू समिट में पीएम मोदी भी हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उन्होंने अपना ये कार्यक्रम रद्द कर दिया है.

इसी के साथ द्विपक्षीय वार्ता के लिए पीएम मोदी (PM Modi) का पुर्तगाल के आलावा फ्रांस (France) की यात्रा का भी कार्यक्रम है, जिसे अभी आधिकारिक रूप से रद्द तो नहीं किया गया है, लेकिन फिलहाल इस दौरे को भी टाल दिया गया है। इससे पहले मार्च महीने में पीएम मोदी बांग्लादेश (Bangladesh) के दो दिवसीय दौरे पर गए थे। बांग्लादेश में जब उसकी आजादी के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाया रहा था, तब पीएम मोदी (PM Modi) ने वहां का दौरा किया था।

Related Post

कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : देश के 21 हवाईअड्डों पर होगी जांच, केंद्र का यात्रा परामर्श जारी

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर में फैले कोरोनावायरस का प्रभाव अब धीरे-धीरे पूरी दुनिया में देखा जा सकता है।…
Nikita Tomar murder case

निकिता तोमर हत्याकांड : तौसीफ और रेहान को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा दी

Posted by - March 26, 2021 0
फरीदाबाद। फरीदाबाद की फास्टट्रैक कोर्ट ने निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita Tomar murder case) में शुक्रवार को अपना फैसला सुना दिया…