जवानी जाने मन

‘ जवानी जाने मन ‘ का ट्रेलर जारी, फिल्म 31 जनवरी को होगी रिलीज

196 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की आगामी फिल्म ‘जवानी जाने मन’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी हो गया। इस फिल्म के ट्रेलर को अभिनेत्री आलिया फर्नीचरवाला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आलिया ने लिखा-‘एक आकर्षण लाता है, दूसरा स्पाइसी बनाता है और वह पार्टी करता है #जवानी जाने मन का ट्रेलर आ गया।

फिल्म का ट्रेलर मजेदार है। ट्रेलर में सैफ अली खान और तब्बू काफी कूल नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सैफ को स्वैग वाली लाइफ जीते दिखाया गया है, लेकिन उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ तब आता है, जब अचानक एक दिन उनके सामने उनकी 21 साल की बेटी आकर खड़ी हो जाती है। सबसे मजेदार बात ये होती है कि सैफ को पता ही नहीं होता है कि उसकी कोई बेटी भी है।

फिल्म में तब्बू सैफ अली खान की पत्नी का रोल निभा रही है। कई सालों से उनसे अलग रह रही है और दोनों की बेटी उन्हें मिलवाने की जिम्मेदारी उठाती है, जिसके बाद तीनों की जिंदगी में कई अहम मोड़ आते हैं। ट्रेलर में सैफ अली खान की फिल्म ‘दिललगी’ का आइकोनिक सांग ‘ओले-ओले’ भी सुनाई दे रहा है।

सैफ के फिल्म के इस गाने को ‘जवानी जाने मन’ में रिक्रिएट किया गया है। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला की यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म ‘जवानी जाने मन’ का निर्माण जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जय शेवक्रमणी ने किया है। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

ईडी की तलाशी

कर्ज़ मामले में चंदा कोचर, वीडियोकॉन प्रमुख वेणुगोपाल के घरों ईडी छापा

Posted by - March 1, 2019 0
नई दिल्ली। बैंक से लोन मामले में ICICI बैंक की पूर्व कार्यकारी प्रमुख चंदा कोचर और वीडियोकॉन के मैनेजिंग डायरेक्टर…