रामलीला मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री धामी!

88 0

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को रामलीला मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में श्रीनगर गढ़वाल को नगर निगम बनाने की घोषणा की। बता दें इससे पहले जीवीके हेलीपैड पर सीएम का स्वागत किया गया। कोटेश्वर डैम के पास से एक जुलूस के साथ वह रैली स्थल रामलीला मैदान तक पहुंचे। इस दौरान मेडिकल कालेज गेट पर प्राचार्य डा चंद्रमोहन रावत के नेतृत्व में मेडिकल छात्रों और फेकल्टी ने सीएम का अभिनंदन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी के साथ स्वास्थ्य मंत्री डा धन सिंह रावत, वन मंत्री डा हरक सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी रैली में शामिल रहे।

बता दें कि मुख्यमंत्री श्रीनगर राजकीय मेडिकल कालेज में समीक्षा बैठक भी लेंगे, वहीं श्रीनगर गढ़वाल के विकास के लिए भी घोषणा कर सकते हैं। मुख्यमंत्री कमलेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सीधा श्रीनगर मेडिकल कालेज पहुंचकर समीक्षा बैठक लेंगे। जिसके बाद जगह-जगह मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंन कोटेश्वर से श्रीनगर तक करीब पांच किमी यात्रा में प्रतिभाग किया। इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया गया।

गोंडा मे बाढ़ ग्रसित इलाको का सीएम योगी ने किया दौरा!

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई महंगाई बढ़ती चली गई। उपनल कर्मचारियों से लेकर पंचायती राज कर्मचारी, आशा कार्यकर्ता, बेसिक शिक्षक, सचिवालय संघ के कर्मचारी आदि अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। भाजपा ने प्रदेश को धरना प्रदेश बना दिया है। मुख्यमंत्री ने बस अड्डा श्रीनगर में पार्किंग का शिलान्यास और विशलड पम्पिंग पेयजल योजना व ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण भी किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीनगर को नगर निगम बनाने की घोषणा की। धामीी शाम को राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर की समीक्षा बैठक लेंगे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

तेजस्वी यादव

देश को अमीरों की चौकीदारी करने वाले पीएम की जरूरत नहीं : तेजस्वी यादव

Posted by - April 26, 2019 0
समस्तीपुर। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी…
सेनाध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे

पीओके पर सेनाध्यक्ष की दो टूक-संपूर्ण जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय सेना के अध्यक्ष जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने शनिवार को दिल्ली में पहली बार मीडिया से मुखातिब…