जब पेट्रोल का दाम 60रु था तब भाजपा ने हंगामा मचा रखा था आज 100रु पार होने पर चुप है- शिवसेना

360 0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेता ईंधन और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में मंगलवार को साइकिल से संसद पहुंचे। विपक्ष के कड़े कदम पर मीडिया से बात करते हुए शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- जल्द विपक्षी दल एक साथ भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगा।शिवसेना नेता ने कहा- पेट्रोल के दाम आज 100 रुपए प्रति लीटर से ऊपर हैं, पहले सत्ता पक्ष के नेता पेट्रोल के दाम 60 से 70 रुपए तक पहुंचने पर हंगामा मचाते थे।

उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री मोदी अपना पक्ष रख सकते हैं। लेकिन सरकार को अपनी एक जिम्मेदारी समझनी चाहिए, जनता ने ही उन्हे चुना है। बता दें कि संसद में चल रहे मानसून सत्र के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष में कई मुद्दों पर गतिरोध चल रहा है। सरकार कही जरूरी मुद्दों पर बहस के लिए तैयार नहीं है।

इसके अलावा संसद में सरकार को पेगासस जासूसी मामले पर घेरने के लिए राहुल गांधी द्वारा एक बैठक बुलाई गई है। जिसमें विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए हैं। शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि आने वाले वक्त में विपक्षी दल एक साथ आकर भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे।

जोधा-अकबर का उदाहरण दे इलाहाबाद HC ने कहा- महज शादी के लिए धर्म परिवर्तन गलत

आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेता साइकिल से संसद पहुंचे हैं। इस पर शिवसेना नेता ने कहा है कि पेट्रोल के दाम आज 100 रुपए प्रति लीटर से ऊपर जा पहुंचे हैं। पहले सत्ता पक्ष के नेता पेट्रोल के दाम 60 से 70 रुपए तक पहुंचने पर हंगामा मचाते थे।आज देश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर से ऊपर जा चुकी है। जनता के लिए महंगाई बढ़ा जा रही है। जनता की जेब खतरे में है। लेकिन सरकार इस मामले पर बिल्कुल भी गंभीरता नहीं दिखा रही है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Pm Modi

कोरोना केस हुए 1 लाख पार तो हरकत में सरकार, 8 अप्रैल को मुख्यमंत्रियों के साथ PM की मीटिंग

Posted by - April 5, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों ने केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक की चिंता बढ़ा दी…
घर पर बनाएं फेस मास्क

कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर बनाएं फेस मास्क, जानें पूरा प्रोसेस

Posted by - April 4, 2020 0
नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार की तरफ से ताज़ा परामर्श में लोगों…