IPL 2022

IPL 2022: लखनऊ और चेन्नई का ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज होगा महामुकाबला

40 0

लखनऊ: केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) रवींद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच गुरुवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें आईपीएल के अपने शुरुआती मुकाबले हार चुकी हैं और अब उन्हें जीत की राह पर लौटने की उम्मीद है। इस मैच से दोनों टीमें नई शुरुआत करना चाहेंगी।

ये दोनों टीमें पावरप्ले के ओवरों में अपने सलामी बल्लेबाजों द्वारा अच्छी शुरुआत की तलाश में होंगी क्योंकि वे अपने पिछले आईपीएल खेलों में अपनी-अपनी टीमों को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए थे। मोईन अली, जिनका पिछले साल सीएसके के लिए शानदार सीजन था, टीम का हिस्सा नहीं थे क्योंकि वह अनिवार्य रूप से तीन दिवसीय संगरोध में थे, लेकिन उनके इस खेल में टीम का हिस्सा होने की उम्मीद है और इससे एक बड़ा आत्मविश्वास बढ़ेगा टीम के लिए।

यह भी पढ़ें : बाल और नाखून छोड़कर कहीं भी हो सकती है टीबी: डॉ आभा

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स

53% आर्द्रता और 11 किमी / घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

यह भी पढ़ें : केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है बीजेपी: मनीष सिसोदिया

 

 

Related Post

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अभियान की शुरुआत, टूटा 47 साल का पुराना रिकॉर्ड

Posted by - October 2, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार यानी आज विशाखापत्तनम के डॉ. वाइ.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए वीडीसीए…

भारत का नया रिकॉर्ड,ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर पहली बार पहले मैच में मिली जीत

Posted by - December 10, 2018 0
एडिलेड। भारत ने नया रिकॉर्ड बनाते हुए मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर पहली बार सीरीज के पहले…