इंडोनेशियन यूट्यूबर वीना फैन ने किया शाहरुख के गाने को रीक्रिएट

1098 0

मनोरंजन डेस्क.  इंडोनेशिया की वीना फैन एक यूट्यूबर है जो बॉलीवुड के गानों को रीक्रिएट करने की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. यूट्यूब पर इनके लाखों फैन्स है. वीना फैन और उनकी टीम सिर्फ गाने को रीक्रिएट ही नही करते बल्कि उसमे एक नई जान दाल देते हैं. वीना फैन ने अब तक बहुत से बॉलीवुड के गानों को रीक्रिएट कर चुकी है. इस बार वीना फैन ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के ‘जरा सा झूम लूं मैं’ गाने को रीक्रिएट किया है.

डायटिंग के दौरान की गई इन गलतियों को बिल्कुल न करें नजरअंदाज

शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के गाने ‘जरा सा झूम लूं मैं’ के इस रीक्रिएशन को देखकर सभी हैरान है. सोशल मीडिया पर सभी लोग वीना के इस रीक्रिएशन की बेहद तारीफ़ कर रहे हैं. यही नही इस गाने को खुद शाहरुख खान ने रीट्वीट कर उन्हें धन्यवाद कहा है.

शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट में रीट्वीट करते हुए लिखा, “यह कितना प्यारा है, बहुत शुक्रिया“। इसको देखने के बाद शाहरुख के फैन्स तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “वाह! यह कितना सुंदर बनाया गया है”। दूसरे फैन ने लिखा, “बहुत सुंदर”। एक अन्य ने लिखा, “यह तो एकदम आपके गाने जैसा बनाया गया है”।

 

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के इस रीक्रिएट गाने की वीडियो को अभी तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। बता दें की में शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) ने 25 साल पूरे किए हैं.

वीना फैन और उनके साथी ने ठीक वैसा ही डांस किया है जैसा फिल्म डीडीएलजे में काजोल और शाहरुख खान ने किया था. न सिर्फ ऑउटफिट बल्कि उन्होंने लोकेशन तक को मैच करने में कोई कसार नही छोड़ी.

विना फैन एन कंटेट क्रिएटर और यूट्यूबर हैं जो ऐसे गानों को रीक्रिएट करती रहती हैं. यूट्यूब पर उनके करीब साढ़े 8 लाख सब्सक्राइबर्स हैं.यह वीडियो तब पॉपुलर हुआ जब वीना की दोस्त सूचि ने इसे शाहरुख खान को टैग करते हुए ट्विटर पर शेयर किया. यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

 

 

Related Post

Rajini kanth

सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

Posted by - April 1, 2021 0
नई दिल्ली । सुपरस्टार रजनीकांत को 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस वार्ता…
कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

रैंप पर वॉक करते हुए कैटरीना कैफ का ये वीडियो वायरल, यहां देखें

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच…

मुर्शिदाबाद हत्याकांड: नृशंस हत्याकांड के पीछे कोई भी कारण हो, हमें इस पर शर्म आनी चाहिए – अपर्णा सेन

Posted by - October 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। मुर्शिदाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता और अध्यापक की परिवार सहित हुई हत्या की खबर सुनकर हर शख्स हैरान हो…