Olympic Games 2021

ओलिंपिक गेम्स 2021 की तैयारी के लिए 25 अगस्त से भारतीय तीरंदाजों को मिली मंजूरी

948 0

2021 ओलिंपिक गेम्स की तैयारी के लिए 25 अगस्त से भारतीय तीरंदाजों को अभ्यास करने की अनुमति दे दी गई है। ये फैसला स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की तरफ से लिया गया है।

कैम्प का आयोजन पुणे की आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट में किया जाएगा। रिकर्व आर्चरी के 16 खिलाड़ी , 4 कोच और 2 स्पोर्ट स्टाफ समेत 22 सदस्यों को 25 तारीख तक पुणे पहुंचकर पहले 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन नियमों का पालन करना होगा  और फिर यह अभ्यास शुरू कर सकते है।

करीना – सैफ ने फैंस से साझा की गुड न्यूज़, घर में आने वाला है नन्हा मेहमान

पुणे पहुंचने के बाद खिलाड़ियो का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इससे पहले भारतीय हॉकी की पुरुष और महिला टीम को कैम्प के लिए इजाज़त दी गई है। हालांकि बैंगलोर में पुरुष टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

देश के सभी रिकर्व तीरंदाज, जिनमें तरुणदीप राय, अतनु दास, बी धीरज, प्रवीण जाधव, जयंत तालुकदार, सुखमनु बाबरेकर, कपिल, विश्वास, दीपिका कुमारी, अंकिता भकत, एल बोम्बायला देवी, रिधि, मधु वेदवान। हिमवान परमिला बैरिया और तिशा संचेती को शिविर के लिए बुलाया गया है।

तीरंदाजों को शिविर के दौरान SAI द्वारा जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों के साथ-साथ मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) का भी पालन करना होगा।

Related Post

CM Bhajanlal Sharma congratulated Om Birla

ओम बिरला का पुनः लोकसभाध्यक्ष चुना जाना राजस्थान के लिए गौरव का क्षण: मुख्यमंत्री भजनलाल

Posted by - June 26, 2024 0
नई दिल्ली/जयपुर। मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma) बुधवार को नई दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) से मुलाकात की।…
CM Dhami

रद्द की गई परीक्षाएं तय समय पर होंगी: सीएम धामी

Posted by - February 14, 2023 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) मंगलवार को हरिद्वार पहुंचे, जहां उन्होंने जगदगुरु आश्रम के परमाध्यक्ष राजराजेश्वराश्रम से मुलाकात की। उन्होंने कहा…
Chaitanya Venkateswaran

अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस : दिल्ली की बेटी चैतन्या वेंकटेश्वरन बनीं एक दिन के लिए भारत में ब्रिटेन की उच्चायुक्त

Posted by - October 11, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर 11 अक्टूबर को दिल्ली की बेटी को एक दिन के लिए भारत में ब्रिटेन…