Site icon News Ganj

ओलिंपिक गेम्स 2021 की तैयारी के लिए 25 अगस्त से भारतीय तीरंदाजों को मिली मंजूरी

Olympic Games 2021

2021 ओलिंपिक गेम्स Olympic Games 2021

2021 ओलिंपिक गेम्स की तैयारी के लिए 25 अगस्त से भारतीय तीरंदाजों को अभ्यास करने की अनुमति दे दी गई है। ये फैसला स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की तरफ से लिया गया है।

कैम्प का आयोजन पुणे की आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट में किया जाएगा। रिकर्व आर्चरी के 16 खिलाड़ी , 4 कोच और 2 स्पोर्ट स्टाफ समेत 22 सदस्यों को 25 तारीख तक पुणे पहुंचकर पहले 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन नियमों का पालन करना होगा  और फिर यह अभ्यास शुरू कर सकते है।

करीना – सैफ ने फैंस से साझा की गुड न्यूज़, घर में आने वाला है नन्हा मेहमान

पुणे पहुंचने के बाद खिलाड़ियो का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इससे पहले भारतीय हॉकी की पुरुष और महिला टीम को कैम्प के लिए इजाज़त दी गई है। हालांकि बैंगलोर में पुरुष टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

देश के सभी रिकर्व तीरंदाज, जिनमें तरुणदीप राय, अतनु दास, बी धीरज, प्रवीण जाधव, जयंत तालुकदार, सुखमनु बाबरेकर, कपिल, विश्वास, दीपिका कुमारी, अंकिता भकत, एल बोम्बायला देवी, रिधि, मधु वेदवान। हिमवान परमिला बैरिया और तिशा संचेती को शिविर के लिए बुलाया गया है।

तीरंदाजों को शिविर के दौरान SAI द्वारा जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों के साथ-साथ मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) का भी पालन करना होगा।

Exit mobile version