राजनाथ सिंह

जनसभा सम्बोधित करते हुए बोले राजनाथ, 2030 तक महाशक्ति ही नहीं विश्वगुरु बनेगा भारत

645 0

झांसी। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मेला ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा जो भारत को छेड़ेगा भारत उसे नहीं छोड़ेगा। कांग्रेस के शासन में हमारा देश विश्व में 9 वें स्थान पर था। हमने अपनी सरकार में भारत को छठवें स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया है। 2030 तक रूस, चीन और अमेरिका को पीछे छोड़कर हम भारत को महाशक्ति ही नहीं विश्व गुरु बनाएंगे।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: CM योगी इन जगहों पर आज करेंगे चुनावी सभाएं 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पांच वर्ष में देश की वैज्ञानिक क्षमता व सैन्य क्षेत्र में ताकत बढ़ी है। पुलवामा में आतंकवादियों ने हमारे 42 जवानों को मारा था, हमारी सेना ने पाकिस्तान की धरती पर अंदर घुसकर कई आतंकवादियों को मार गिराया। विपक्षी दल हमसे मरने वाले आतंकियों की  गिनती पूछ रहे हैं। इसके बावजूद भी किसान, मजदूर और व्यापारियों के हित में काम करने वाले नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: गठबंधन से जनता में उमंग, भाजपा में है बौखलाहट – मायावती 

जनकारी के मुताबिक उन्होंने मायावती, अखिलेश व अजीत सिंह के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि यह गठबंधन मौकापरस्तों का है जो एक ईमानदार प्रधानमंत्री को हराने की नीयत से बनाया गया है।वहीँ किसानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि 2022 तक कृषकों की आय दोगुनी करने का प्रयास किया जाएगा। राजनाथ ने भारी संख्या में मौजूद लोगों से अनुराग शर्मा को वोट व समर्थन देकर विजयी बनाने की अपील करते हुए भारत माता की जय के साथ अपना संबोधन पूरा किया।

Related Post

Election commission

मद्रास HC की चुनाव आयोग को लताड़, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार

Posted by - April 26, 2021 0
चेन्नई।  देश में कोरोना की महामारी हाहाकार मचा रही है, कोरोना मरीजों के आंकड़े रोज नए रिकॉर्ड बना रहे हैं।…
अजय देवगन

CAA पर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को कर देंगे बैन …

Posted by - December 26, 2019 0
मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून CAA को लेकर बॉलीवुड सितारे लगातार अपनी राय रख रहे हैं। कोई इस कानून का समर्थन…
AK Sharma

एके शर्मा ने पूर्वांचल डिस्कॉम के विद्युत कार्यों की समीक्षा की

Posted by - July 9, 2023 0
लखनऊ/वाराणसी। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने शनिवार को वाराणसी पहुंचकर पूर्वांचल विद्युत वितरण…