बसपा सुप्रीमों मायावती

लोकसभा चुनाव 2019: गठबंधन से जनता में उमंग, भाजपा में है बौखलाहट – मायावती

209 0

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में लगातार  सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार यानी आज ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ”श्री नरेन्द्र मोदी यूपी में घूम-घूम कर कह रहे हैं कि यूपी ने उन्हें देश का पीएम बनाया है, जो सही है लेकिन उन्होंने यूपी की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी व विश्वासघात क्यों किया? यूपी अगर उन्हें पीएम बना सकता है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकता है जिसकी पूरी तैयारी दिखाई पड़ती है।”

ये भी पढ़ें :-श्रीलंका के कोलंबो में सीरियल बम ब्लास्ट,10 की मौत

आपको बता दें मायावती ने सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन की फिरोजाबाद में हुई संयुक्त रैली में कहा कि केंद्र की बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने झूठे वायदे कर लोगों को लूटा है। बीजेपी का ‘सबका साथ, सबका विकास’ का नारा जुमलेबाजी बनकर रह गया है। इसी तरह के प्रलोभन भरे चुनावी वायदे कांग्रेस भी कर रही है। अब दोनों को सबक सिखाने का समय आ गया है।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका गांधी का बड़ा हमला- पीएम मोदी ने देश की जनता को दिया सिर्फ धोखा 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने इसी दूसरा भी ट्विट किया है जिसमे कहा  ” पीएम श्री मोदी ने अपने मन की बात सुनकर मनमानी की व स्वार्थ के लिए अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग घोषित कर दिया, किन्तु बीएसपी-सपा-आरएलडी ने जनता के मन की बात सुनी, समझी और उसका सम्मान करके व्यापक जनहित व देशहित हेतु आपस में गठबंधन किया जिससे जनता में उमंग पर बीजेपी की बौखलाहट स्पष्ट है।”

Loading...
loading...

Related Post

राहुल गांधी

लॉकडाउन हटाने में सावधानी नहीं बरता, तो भारत को चुकाना होगा भारी खामियाजा : राहुल गांधी

Posted by - May 16, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कोविड-19 को हराने के लिए लॉकडाउन हटाने में बड़ी…