13 आईपीएस अफसरों का तबादला

आजम खां जैसे लोगों से निपटने के लिए बनाया था एंटी रोमियो स्क्वॉड : योगी आदित्यनाथ

770 0

रामपुर। लोकसभा चुनाव 2019 तीसरे चरण पर अब सब निगाहें लग गई हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को रामपुर लोकसभा क्षेत्र के विलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान मुझे रामपुर में उतरने नहीं दिया था। पहले की सरकारों ने बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया।

अब प्रदेश में अपराधी या तो जेल में होगा या फिर उसका राम-राम सत्य होगा

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आजम खां जैसे लोगों से निपटने के लिए हमने ही एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाया था। अब प्रदेश में अपराधी या तो जेल में होगा या फिर उसका राम-राम सत्य होगा। बता दें कि सीएम योगी विसासपुर में बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के लिए वोट मांगने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें :-जनसभा सम्बोधित करते हुए बोले राजनाथ, 2030 तक महाशक्ति ही नहीं विश्वगुरु बनेगा भारत 

रामपुर में जयाप्रदा के लिए वोट मांगने पहुंचे सीएम योगी

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने विकास कार्य के लिए किसी की जाति नहीं देखी, धर्म के आधार पर विकास नहीं किया, सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर काम किया गया। इसके साथ ही इस सभा में सीएम योगी आदित्यनाथ  ने जमकर मायावती पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि मुझे ये कहते हुए अफसोस होता है, जो लोग बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर को गाली देते हैं, उनके बारे में जिस-जिस प्रकार के अपमान जनक टिप्पणी करते थे, आज मायावती जी उनके लिए समर्थन और वोट मांगने जा रही हैं। रामपुर में जयाप्रदा के लिए वोट मांगने पहुंचे सीएम योगी, किसानों के खाते में आ रही है रकम पांच रुपए तक का बीमा मिल रहे हैं।

Related Post

Kashi

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण प्रधानमंत्री मोदी रेवती नक्षत्र में खास मुर्हूत

Posted by - December 13, 2021 0
श्री काशी विश्वनाथ धाम (Shri Kashi Vishwanath Dham) का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रेवती नक्षत्र में भार्गव मुहूर्तानुसार श्लेषा नाड़ी…
LPG की बढ़ी कीमतें हो वापस

राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की तस्वीर शेयर कर बोले- LPG की बढ़ी कीमतें हो वापस

Posted by - February 13, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में बढ़ोत्तरी को लेकर बीजेपी पर तंज…