यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, बीजेपी नेता को मारी गोली

256 0

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है,वहीं, प्रयागराज के झूंसी में बीजेपी मंडल अध्यक्ष को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी है। घायल अवस्था में 22 वर्षीय अवधेश मौर्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, बीजेपी नेता को गोली मारने के मामले में पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि, अवधेश के खिलाफ भी एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज है। आरोपियों की तलाश चल रही है।

बताया जाता है कि, सोमवार देर रात वह गांव से बाहर एक धार्मिक स्थल के पास भाजपा नेता जख्मी हालत में पाए गए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि, बीजेपी नेता अवधेश की कमर के पास गोली लगी है। झूंसी के ईसीपुर गांव पहुंचकर पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की है, लेकिन पुलिस को ग्रामीणों से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस घायल भाजपा नेता के बयान के आधार पर कार्रवाई करेगी। अवधेश की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

Related Post

CM Yogi

‘दबंगों व भू माफिया से जमीनों को कब्जे से मुक्त कराएं’, योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Posted by - November 4, 2023 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार सुबह गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगे जनता दर्शन में…
Advocate General office

महाधिवक्ता कार्यालय में लगी आग, कई फाइलें जली, सीएम ने लिया संज्ञान

Posted by - July 17, 2022 0
प्रयागराज: प्रयागराज में इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने महाधिवक्ता कार्यालय (Advocate General office) में आज रविवार सुबह अचानक से भीषण आग…