Disha Patani

मालदीव में लहरों के बीच दिशा पटानी यूं पोज देती दिखाई दीं

1119 0

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वह अकसर अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाती हैं।

बता दें कि दिशा पटानी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह येलो बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फोटो में लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। अब इस फोटो को अब तक 18 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।
दिशा पटानी (Disha Patani) की इस फोटो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, “एक्वामैन फीलिंग…” तस्वीर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी इस फोटो पर फैंस भी हार्ड इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

 

बता दें कि दिशा पटानी हाल ही में मालदीव छुट्टियां बिताने गई थीं। उनकी यह फोटो भी मालदीव की छुट्टियों से जुड़ी हुई है। इसके अलावा भी दिशा पटानी ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

 

बता दें कि दिशा पटानी बागी 2 में नजर आई थीं। फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा भी गया था। दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ भारत फिल्म में भी अहम भूमिका निभाई। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा दिशा पटानी जल्द ही ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी।

Related Post

trailer release four biggest scams in the country Netflix

देखें नेटफ्लिक्स ला रहा देश के चार सबसे बड़े घोटालों के बारे में डॉक्युमेंट्री, ट्रेलर रिलीज

Posted by - August 25, 2020 0
नई दिल्लीः देश के चार सबसे बड़े घोटालों पर अब डॉक्युमेंट्री बनने जा रही है। जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर…
मिस यूनिवर्स 2019

Miss Universe 2019: हॉट महिलाओं की लिस्ट में से एक हैं भारत की ये वर्तिका सिंह

Posted by - December 12, 2019 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के अटलांटा में हुई मिस यूनिवर्स 2019 की प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने यह…