Site icon News Ganj

मालदीव में लहरों के बीच दिशा पटानी यूं पोज देती दिखाई दीं

Disha Patani

Disha Patani

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वह अकसर अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाती हैं।

बता दें कि दिशा पटानी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह येलो बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फोटो में लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। अब इस फोटो को अब तक 18 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।
दिशा पटानी (Disha Patani) की इस फोटो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, “एक्वामैन फीलिंग…” तस्वीर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी इस फोटो पर फैंस भी हार्ड इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 

बता दें कि दिशा पटानी हाल ही में मालदीव छुट्टियां बिताने गई थीं। उनकी यह फोटो भी मालदीव की छुट्टियों से जुड़ी हुई है। इसके अलावा भी दिशा पटानी ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा था।

 

बता दें कि दिशा पटानी बागी 2 में नजर आई थीं। फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा भी गया था। दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ भारत फिल्म में भी अहम भूमिका निभाई। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा दिशा पटानी जल्द ही ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी।

Exit mobile version