नीतीश से सवाल

बालिका गृहकांड मामले में तेजस्वी ने सीएम नीतीश से किया तीखा सवाल, मांगा जवाब

874 0

पटना। मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड मामले में तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार से तीखे सवाल किए हैं और उन सबका जवाब मांगा है। तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश इस मामले में सीधे तौर पर दोषी हैं, इसीलिए वे इसकी CBI जांच कराने से डर रहे थे।

ये भी पढ़ें :-कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का तबादला 

आपको बता दें जस्वी यादव ने कहा, ”सीएम नीतीश कुमार मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में स्पष्ट और सीधे रूप से संलिप्त है, क्योंकि इन्होंने TISS की रिपोर्ट आने के दो महीनों तक ब्रजेश ठाकुर पर FIR नहीं होने दी. जेल नहीं भेजा। दबाव में भेजा तो जेल में मोबाइल समेत तमाम सुविधाएं प्रदान की. बच्चियों को ग़ायब किया गया।

ये भी पढ़ें :-पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश? 

जानकारी के मुताबिक मामला उजागर होने पर नीतीश जी ने एकदम सिरे से हमारी सीबीआइ जांच की मांग को ख़ारिज किया? उन्हें सीबीआइ जांच का डर क्यों था साथ ही  तेजस्वी ने नीतीश पर मामले में आरोप पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को बचाने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा, ”नीतीश जी तो छाती पीट तत्कालीन समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को निर्दोष बता रहे थे।

Related Post

G-20

G-20: बीज उत्पादन के क्षेत्र में भारत की आत्मनिर्भरता की सराहना

Posted by - April 18, 2023 0
वाराणसी। तीन दिवसीय G-20 के कृषि प्रमुख वैज्ञानिकों (एमएसीएस) की दूसरे दिन मंगलवार की बैठक में सस्टेनेबल एग्रीकल्चर एंड फूड…
Nitin Gadkari

ईलेक्ट्रिक बसों के आने से किराया होगा सस्ता: नीतिन गडकरी

Posted by - October 8, 2022 0
लखनऊ। केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में इंडियन रोड…