पुलिस

कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का तबादला

945 0

पश्चिम बंगाल। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का तबादला हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजीव कुमार को कोलकाता पुलिस से स्टेट CID  भेजा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव कुमार को CID का एडीजी क्राइम बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें :-पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश?

आपको बता दें पश्चिम बंगाल के शारदा चिटफंड घोटाला मामले में बीते दिनों CBI ने राजीव कुमार से पूछताछ की थी। इसके बाद राजीव कुमार का नाम चर्चा में आया था। सीबीआई का मानना है कि राजीव कुमार चिटफंड घोटाले में सबूतों को नष्ट करने में शामिल रहे हैं।वहीँ अब यह जिम्मेदारी अनुज शर्मा को दी गई है, वहीं राजीव को राज्य की सीआईडी में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें :-कर्ज में डूबा पाकिस्तान,सऊदी प्रिंस ने किया 20 बिलियन डॉलर निवेश का करार सौदा 

जानकारी के मुताबिक कोलकाता पुलिस के प्रमुख के घर CBI की टीम पहुंचने के बाद विवाद खड़ा हो गया था। पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने राजीव कुमार का बचाव किया था।वह उनके समर्थन में धरने पर बैठ गईं थीं। करीब तीन दिन तक हंगामा चलने के बाद यह मामला कोर्ट में पहुंच गया था। इसके बाद कोर्ट ने राजीव कुमार को सीबीआई जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया था।

Related Post

CM Yogi

रामचरितमानस ग्रंथ जलाकर देश-दुनिया के 100 करोड़ हिंदुओं का अपमान कर रही सपा

Posted by - February 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को सदन में समाजवादी पार्टी पर खूब तंज कसा। रामचरित मानस (Ramcharitmanas)…