akhilesh

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश?

1049 0

लखनऊ। पुलवामा में हो रहे लगातार आतंकी हमले को लेकर आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा, ”कश्मीर में सुरक्षाबलों पर हो रहे हमलों को लेकर पाकिस्तान को सबक सिखाने पर पूरे देश की जनता, सारी पार्टियां, सब लोग सरकार के साथ हैं ।

ये भी पढ़ें :-बिहार में बोले पीएम,”जो आग आपके दिल में, वही मेरे दिल में दहक रही है” 

आपको बता दें उन्होंने आगे ये भी कहा, ”आज सुबह ही जानकारी मिली की मेजर और जवान शहीद हो रहे हैं, इंटेलीजेंस फेल कैसे है, इसका ज़िम्मेदार कौन है? घुसपैठ का जिम्मेदार कौन है?  उन्होंने कहा कि सरकार सारा काम छोड़कर पहले सीमा दुरुस्त करें. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार करीब पांच साल से चल रही है. इतने दिन चलने के बाद भी इंटेलिजेंस को सक्षम क्यों नहीं बना पाई।

ये भी पढ़ें :-कपिल शर्मा के शो के बाद अब सिद्धू को पार्टी से निकालने की मांग- बीजेपी महासचिव- अकाली दल 

जानकारी के मुताबिक अखिलेश ने एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ” आखिर कब तक शोक की अवधि बढ़ती रहेगी? हर दिन हमें अपने जवानों के शहीद होने की खबर मिलती है. क्यों सरकार इंतजार कर रही है, आखिर क्यों दर्शक बनी हुई है।उन्होंने कहा कि हर दिन हमें अपने जवानों के शहीद होने की खबर मिलती है, जबकि भाजपा नेता मुस्कुराते हुए उनके अंतिम संस्कार में शामिल होते हैं।

Related Post

Corona

कोरोना काल में राजनीति न हो

Posted by - May 28, 2021 0
उत्तर प्रदेश सरकार ने शासकीय, अर्द्धशासकीय तथा किसी स्थानीय प्राधिकरण के अधीन कार्यरत कर्मचारियों के हड़ताल करने पर पाबंदी को…

महिला आयोग के नोटिस से घबराए ओबेरॉय, विवादित ट्विट किया डिलीट, मांगी माफ़ी

Posted by - May 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। विवेक ओबेरॉय अपने ट्विट की वजह से विवादों में घिर गए हैं, फिलहाल उन्होंने अपना विवादित ट्विट डिलीट…

केंद्रीय वित्तमंत्री ने किया ‘मिशन शक्ति’ आधारित चित्रकला प्रदर्शनी का निरीक्षण

Posted by - August 21, 2021 0
लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत ‘मिशन शक्ति’ (Mission Shakti) आधारित चित्रकला प्रतियोगिता…