इलियाना डिक्रूज

तस्वीरों की एडिटिंग से भड़की इलियाना डिक्रूज, बोलीं- कुछ खास अंगों को उभारना सही नहीं

975 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज खुलकर अपनी बेबाक बता रखने के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। बॉडी शेमिंग से जुड़ा मुद्दा हो या फिर ट्रोलिंग, इलियाना मुखर होकर जवाब देती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को जो बात सबसे ज्यादा परेशान करती हैं। वह है सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की एडिटिंग करके कुछ खास अंगो को उभारकर दिखाया जाता है।

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक एक दिसंबर को इस पार्टी के नेता के साथ लेंगी सात फेरे 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में इलियाना डिक्रूज ने कहा कि जब मेरी कुछ इस तरह की तस्वीरें सामने आईं तो मुझे काफी गुस्सा आया। उनमें अंगों को वास्तविकता से ज्यादा उभारकर दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि अगर मेरा वजन बढ़ गया है तो इसे माना जा सकता है। डिक्रूज ने कहा कि मैं आज से नहीं 13-14 साल की उम्र से बॉडी शेमिंग का सामना कर रही हूं।

इलियाना ने आगे कहा कि वह एक संवेदनशील उम्र होती है, क्योंकि तब तक आपने लड़कों से बात करना शुरू नहीं किया होता है। मुझे अपने शरीर के प्रकार को लेकर इतना परेशान किया गया कि अब मुझे लगता है कि मैंने यह सब सुना है। मुझे यह पसंद नहीं आता था क्योंकि उस वक्त मैं खुद को उस व्यक्ति के दृष्टिकोण से देख रही होती थी। अब मैं ऐसे बिंदु पर पहुंच गई हूं जहां मैं खुश हूं। अब ये मनोरंजक और मजेदार लगता है।

बीते दिनों इलियाना ने कहा था कि सोशल मीडिया पर आप नए रिश्ते गढ़ सकते हैं। पहले हम अपने हर एक चाहने वाले से नहीं मिल पाते थे। सोशल मीडिया ने यह सहूलियत दी है। मैं अपने फैंस के साथ अपनी वह जिंदगी भी साझा करना चाहती हूं जहां मैं स्टार नहीं हूं। लोगों को भी यह समझ आना चाहिए कि हम लोग भी साधारण लोग हैं। हम जिस लुक में दिखते हैं उसमें आने के लिए हमें दो घंटा लगते हैं। मैं बहुत ही साधारण लड़की हूं और मैं चाहती हूं कि लोग मेरे इस रूप के बारे में भी जानें।

बता दें कि इलियाना को ऐसी बीमारी थी, जिसमें लोग अपनी ऐसी शारीरिक कमियों को खुद ही नकारात्मक भावना से देखने लगते हैं। इससे उबरने के लिए एक्ट्रेस ने एक्सपर्ट की मदद ली थी।

Related Post

रोजगार मेला

एमआईटी मेरठ में आठ फरवरी को 8921 पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेला

Posted by - February 4, 2020 0
लखनऊ। सेवायोजन विभाग और मेरठ इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एमआईटी संयुक्त रूप से एक वृहद रोजगार मेला आठ फरवरी को एमआईटी…