झारखंड विधानसभा चुनाव

झारखंड में महागठबंधन सत्ता में आया, तो किसानों का कर्ज होगा माफ : राहुल गांधी

721 0

साहिबगंज । झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजमहल के चरवाहा मैदान पहुंचे। जहां पर उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते कहा कि महागठबंधन की सरकार बनती है। तो झारखंड के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं झूठ बोलने में विश्वास नहीं करता हूं। उन्होंने झारखंड के उज्जवल भविष्य के लिए महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए जनता से अपील की है।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने सत्र 2020-21 के लिए नई दाखिला नीति का किया ऐलान 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि उन्हें पता भी नहीं है कि आज महंगाई किस कदर बढ़ गई है? क्योंकि वह दूसरी दुनिया में रहते हैं। केंद्र की भाजपा सरकार ने सिर्फ गरीबों हक मारा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से आज अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। यहां के 10 उद्योगपतियों को टैक्स माफ कर जनता का बोझ बढ़ा दिया है। आज महंगाई चरम पर है।

झामुमो के नेता हेमंत सोरेन ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार सिर्फ लोगों को ठगने का काम कर रही है। पूंजीपतियों पर सरकार ध्यान दे रही है। इसलिए राज्य का विकास नहीं हो पा रहा है। उन्होंने महागठबंधन की सरकार बनने पर राज्य का चौतरफा विकास करने की घोषणा की है।

इस मौके पर राजमहल विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन के उम्मीदवार झामुमो के केताबुउद्दीन शेख, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर,अनिल ओझा, अनुकूल मिश्रा और जिला अध्यक्ष शाहजहां अंसारी सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Post

गोबर और गौमूत्र से कोरोना भगाने वाले न बताएं किसने फैलाया भ्रम

Posted by - July 15, 2021 0
महामारी के बीच यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो चुकी हैं, टीवी डिबेट्स में भी सपा-भाजपा प्रवक्ताओं…
PM Modi

पीएम मोदी ने दी उत्तर प्रदेश को सौगात,74 रेलवे स्टेशनों का हुआ पुनर्विकास

Posted by - February 26, 2024 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने सोमवार को अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत वर्चुअल माध्यम से 41 हजार…