cm yogi

CM योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

440 0

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। सीएम (yogi Adityanath) ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath)  ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath) ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की।

दूसरी लहर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहली बार मिले एक लाख से ज्यादा नए मरीज

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन लगाए जाने का काम तेजी से हो रहा है। आज सीएम योगी ने भी लखनऊ के अस्पताल में वैक्सीन लगवाई। वैक्सीनेशन के लिए सीएम योगी सिविल अस्पताल पहुंचे थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath)ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की। ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और हम सभी को ये वैक्सीन लगाना चाहिए।

Related Post

अजित पवार

अजित पवार ने बदली अपनी ट्विटर प्रोफाइल, अब पूर्व उपमुख्यमंत्री महाराष्ट्र किया

Posted by - November 26, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में 80 घंटे के अंदर उप मुख्यमंत्री की कुर्सी गंवाने वाले अजित पवार ने एक बार फिर अपनी…
भारत-अमेरिका

भारत-अमेरिका आतंकवाद का मुकाबला और आंतरिक सुरक्षा पुख्ता बनाने में करेंगे सहयोग

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारत और अमेरिका ने अपनों संबंधों को व्यापक, वैश्विक, रणनीतिक…