cm yogi

CM योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

191 0

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। सीएम (yogi Adityanath) ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath)  ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath) ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की।

दूसरी लहर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहली बार मिले एक लाख से ज्यादा नए मरीज

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन लगाए जाने का काम तेजी से हो रहा है। आज सीएम योगी ने भी लखनऊ के अस्पताल में वैक्सीन लगवाई। वैक्सीनेशन के लिए सीएम योगी सिविल अस्पताल पहुंचे थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath)ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की। ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और हम सभी को ये वैक्सीन लगाना चाहिए।

Related Post

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, कहा-‘उत्सव’ नहीं गंभीर समस्या है वैक्सीन की कमी

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों (Corona Cases) के बीच अब कई राज्यों में वैक्सीन की कमी पड़…
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, बोले- काम बोलता है

Posted by - February 8, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल…
जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने गैर बीजेपी शासित राज्यों के खिलाफ प्रदर्शन की बनाई रणनीति

Posted by - December 15, 2019 0
नई दिल्ली। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, केरल और पंजाब के पार्टी…