cm yogi

CM योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

417 0

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। सीएम (yogi Adityanath) ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath)  ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath) ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की।

दूसरी लहर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहली बार मिले एक लाख से ज्यादा नए मरीज

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन लगाए जाने का काम तेजी से हो रहा है। आज सीएम योगी ने भी लखनऊ के अस्पताल में वैक्सीन लगवाई। वैक्सीनेशन के लिए सीएम योगी सिविल अस्पताल पहुंचे थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath)ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की। ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और हम सभी को ये वैक्सीन लगाना चाहिए।

Related Post

Yedurappa

ऑपरेशन कमल : हाईकोर्ट ने सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ जांच की अनुमति दी

Posted by - March 31, 2021 0
बेंगलुरु। ऑपरेशन कमल ऑडियो टेप केस में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा( (CM Yediyurappa) को झटका लगा है। कर्नाटक हाईकोर्ट…
Corona News

कोरोना की बेकाबू रफ्तार के बीच अस्पतालों में कालाबाजारी! एक बेड के लिए लग रही 30 से 60 हजार की बोली

Posted by - April 22, 2021 0
लखनऊ। अब तक तो दवाओं और रेमडेसिविर के इंजेक्शन की कालाबाजारी (Remdesivir Injection Black Marketing) की खबरें ही सामने आ…
नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू बोले- मोदी जी खाली पेट योग और खाली जेब खाता खुलवा रहें हैं, ये कैसी राष्ट्रभक्ति?

Posted by - April 17, 2019 0
गुजरात। कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर…