Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड की आवाज पर की जमकर तारीफ, बताया ‘खूबसूरत’

215 0

मुंबई: अपने रोमांस और अपने सोशल मीडिया पीडीए (Social media PDA) के कारण ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) चर्चा में रहे हैं। सबा आजाद ने शनिवार को अपने प्रशंसकों के लिए एक गाना गाया जिसे उन्होंने लगभग दस साल पहले रिकॉर्ड किया था। अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने खुलासा किया कि कैसे वह गीत, जिसका शीर्षक आई हियर योर वॉयस है, उसे एक अलग समय पर ले गया है, जबकि वह वर्तमान में सर्बिया में एक प्रोडक्शन के लिए फिल्म कर रही है।

संगीत के पास आपको दूसरी बार ले जाने का एक ऐसा तरीका है। उन्होंने कैप्सन में लिखा कि, मैं यहां सर्बिया में हूं, एक इंडी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं, इस वीडियो को देख रहा हूं और छोटी सबा के बारे में सोच रहा हूं – उसके सपने, खुद के लिए उसकी उम्मीदें और दुनिया और मेरा सिर घूमता है हम भविष्य के बारे में कितना कम जानते हैं और मैं बहुत आभारी हूं कि इसने मुझे चौंका दिया और जारी है। उन्होंने जैसे ही वीडियो शेयर किया ऋतिक रोशन ने इसे री शेयर करते हुए लिखा, ‘ये खूबसूरत है’

प्रगति मैदान में एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

हाल ही में सबा सोनीलिव पर रॉकेट बॉयज में नजर आई थीं। वह जल्दी से मीडिया के ध्यान में आईं जब उन्हें ऋतिक रोशन के साथ सार्वजनिक रूप से देखा गया। जब वे करण जौहर की 50 वीं जन्मदिन की पार्टी में रेड कार्पेट पर एक साथ दिखाई दिए, तो इस जोड़े ने अपने रोमांस को आधिकारिक बना दिया। दोनों ने हाथ में हाथ डाले चलते हुए साथ में फोटो खिंचवाई। इसके अतिरिक्त, सबा और ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के साथ अच्छा व्यवहार करते दिखाई देते हैं। दोनों ने इस महीने की शुरुआत में एक शानदार इंस्टाग्राम बातचीत की।

भारत में COVID-19 की चौथी लहर, 12,899 नए संक्रमण

Related Post

नेहा कक्कड़

सोशलमीडिया पर नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल, फैंस कर रहे हैं लाइक्‍स और कमेंट्स

Posted by - April 30, 2019 0
एंटरटेनमेंट। इंस्‍टाग्राम पर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह डांस करती नजर आ रही…