mahima choudhary

होटल रेडिसन के नौ कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित, होटल की पार्टी में शामिल हुई थीं महिमा चौधरी

415 0

लखनऊ । राजधानी लखनऊ में तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। मंगलवार को होटल रेडिसन के नौ कर्मचारी एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव निकले। इसके साथ ही होटल 48 घंटे के लिए सील  (Hotel Sealed In Lucknow) कर दिया गया है। इसके अलावा 25 अन्य लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घर आयकर का छापा

बता दें कि रेडिसन होटल में रविवार को हुई पार्टी में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी आई थीं। पार्टी में शहर के गणमान्य शामिल हुए थे। ऐसे में एक बार फिर पिछले साल 18 मार्च की घटना ताजा हो गई। तब पार्श्व गायिका कनिका कपूर शहर के दो होटलों में आयोजित वीवीआईपी पार्टी में शामिल हुई थीं। अगले दिन उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया था। हालांकि, पार्टी में शामिल होने वालों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई तो सबने राहत की सांस ली।

बता दें कि राजधानी में रैंडम सर्वे के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंट रोड स्थित रेडिसन होटल से 30 लोगों के सैंपल लिए। एंटीजन जांच में इनमें से नौ रसोइयों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में संभावित खतरे को भांपते हुए सभी को क्वारंटीन कर होटल 48 घंटे के लिए सील (Hotel Sealed In Lucknow) कर दिया गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव आए कर्मचारियों के सैंपल आरटीपीसीआर के लिए भेजे हैं। कांटेक्ट एवं ट्रेसिंग प्रभारी डॉ. एमके सिंह ने बताया कि संक्रमित कर्मचारियों के संपर्क में आने वाले 60 लोगों के नमूने लिए गए हैं। इनमें से 24 बाहर से आए थे। इसी तरह चिह्नित 14 अन्य लोगों के सैंपल लिए जाने हैं। बुधवार को भी होटल के कर्मचारियों की जांच होगी।

रसोइया संक्रमित निकलने से सतर्कता ज्यादा

डॉ. एमके सिंह ने बताया कि छह महीने बाद किसी बड़े सेंटर को सील किया गया है। होटल के नौ रसोइया के संक्रमित होने की वजह से संक्रमण की चेन बनने की आशंका है। इस वजह से हर स्तर पर सावधानी बरती जा रही है। बीते तीन दिनों में होटल आने-जाने वालों का भी ब्योरा लिया गया है। मंगलवार को भेजे गए सैंपल की आरटीपीसीआर रिपोर्ट के बाद होटल खोला जाएगा।

Related Post

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, बिना कमेंट किए रह नही पाए विराट कोहली

Posted by - August 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सिनेमाजगत में अनुष्का शर्मा ने साबित कर दिया वह हर तरह का अभिनय कर सकती हैं।अनुष्का अपने कपड़ों…
Population

समस्या न बने जनसंख्या

Posted by - July 11, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ संख्या मायने रखती है। अधिक हो तो भी, कम हो तो भी। संख्या  सुविधाजनक कम, समस्याजनक ज्यादा…
अनुपम खेर

अनुपम खेर पर आप नेता की विवादित टिप्पणी, बोले- बाल के साथ दिमाग भी उड़ गया क्या?

Posted by - February 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सामजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर वह अपने…