jp nadda

दिल्ली विधानसभा में मिले जनादेश का करते हैं सम्मान : जेपी नड्डा

652 0

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव नतीजों में हार स्वीकार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी जनादेश का सम्मान करती है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा दिल्ली की जनता द्वारा दिए गए जनादेश का सम्मान करती है। सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद।

 भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं श्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं।

दिल्ली की जनता का ये जो जनादेश है, उसको सिर माथे रखते हुए मैं अरविंद केजरीवाल को बहुत बधाई: मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने जो कठिन परिश्रम किया है, उनकी मेहनत के लिए सबको साधुवाद देता हूं। सभी ने बहुत मेहनत की है। दिल्ली की जनता का ये जो जनादेश है, उसको सिर माथे रखते हुए मैं अरविंद केजरीवाल को बहुत बधाई देना चाहता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो दिल्ली की आकांक्षाओं के अनुरूप दिल्ली सरकार में अच्छा करते हुए अपेक्षाओं की पूर्ति करेंगे। और हमने हिसाब से मेहनत की, लेकिन हमारी अपेक्षाएं खरी नहीं उतरीं। इसकी हम समीक्षा करेंगे। लगभग लगभग दिल्ली का काउंटिंग खत्म होने वाली है।

मैं पटपड़गंज विधानसभा सीट से दोबारा विधायक बनकर खुश हूं: मनीष सिसोदिया 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं पटपड़गंज विधानसभा सीट से दोबारा विधायक बनकर खुश हूं। भाजपा ने नफरत की राजनीति की कोशिश की, लेकिन दिल्ली की जनता ने एक ऐसी सरकार को चुना जो लोगों के लिए काम करती है।

Related Post

महिला को आतंकी कहना बापू की हत्या से बदतर

फिर एक बीजेपी सांसद का विवादित बयान- महिला को आतंकी कहना बापू की हत्या से बदतर

Posted by - November 29, 2019 0
नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र में बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे राहुल गांधी पर निशाना साधने के चक्कर में शुक्रवार…