अखिलेश ने हिन्दू-मुस्लिम दोनो मरवाए, 22 सीट आ गई तो छोड़ दूंगा राजनीति -संगीत सोम

115 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, भाजपा विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान दिया है। सरधना में एक सड़क के लोकार्पण में पहुंचे संगीत सोम ने कहा- अखिलेश जी अभी आरी के कटवाने की बात कर रहे हैं उनकी औकात नहीं है।

सोम ने कहा- अखिलेश को 25 साल के लिए सो जाना चाहिए, विदेश में जो घर खरीदा है वहां चले जाएं क्योंकि यहां की जनता उन्हें देखना नहीं चाहती। मुजफ्फरनगर दंगे की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा- अखिलेश यादव ने हिन्दू भी मरवाए और मुस्लिम भी मरवाए, सच्चाई को सच्चाई नहीं कहा। विधायक ने दावा किया कि सपा इसबार अगर 22 सीट से ज्यादा जीत जाएगी तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर माहौल गर्म हो गया है।

संगीत सोम और डॉ. संजीव बालियान रविवार को सरधना में 25 करोड रुपए की लागत से बनी सड़कों के लोकार्पण समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान संगीत सोम ने कहा कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के नेता अभी भी टि्वटर- टि्वटर खेल रहे हैं। पूछा- 5 साल में कभी लखनऊ से निकले हो तो बताओ। हमारे सात-सात विधायक मरे, क्योंकि वो लोगों के बीच गए। आपके लोग जब बाहर ही नहीं निकले तो उसे बीमारी होती कैसे?

संगीत सोम ने कहा, ‘जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव आ रहे हैं। समाजवादी पार्टी को कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो बसपा से प्रत्याशी ले आए। मैं गारंटी से कहता हूं कि पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा जीतेगी। एकाध वोट सपा को मिलेंगे’। पिछले दिनों में सभी निर्दलीय सदस्य भाजपा के साथ आ गए हैं। बताते चले कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा ने गौरव कुसैड़ी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि सपा ने सलोनी गुर्जर को मैदान में उतारा है। सलोनी गुर्जर बसपा से पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ी और जीती है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनाव 2019: रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका का दिखा नया अंदाज

Posted by - May 2, 2019 0
रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली का चुनावी दौरे के दौरान सपेरों से भी मुलाकात की। इसके अलावा प्रियंका…
up panchayat election

UP राज्य निर्वाचन आयोग का निर्देश, मतगणना केन्द्र पर कोविड नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य

Posted by - April 30, 2021 0
लखनऊ। जानलेवा कोरोना महामारी के बीच आखिरकार उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) के लिए चारों चरण की…

ठोको नीति के चलते शासन-प्रशासन के माध्यम से हो रही हैं हत्याएं – अखिलेश

Posted by - October 12, 2019 0
लखनऊ डेस्क। जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है उन्होंने कहा भाजपा…