हेमा मालिनी

हेमा मालिनी की बड़े पर्दे पर वापसी, इस अभिनेता के साथ करते दिखेंगी रोमांस

285 0

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं, लेकिन हेमा का यह अंदाज़ देख दर्शकों को शिमला मिर्ची लग सकती है। बता दें कि हेमा मालिनी रुपहले पर्दे पर राजकुमार राव के साथ रोमांस कर रही हैं। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है, जो काफ़ी मज़ेदार है। हेमा मालिनी को इस किरदार में देखना उनके फैंस के लिए भी दिलचस्प अनुभव है।

शिमला मिर्ची एक मां और बेटी की कहानी है

बता दें कि शिमला मिर्ची एक मां और बेटी की कहानी है। यह किरदार रकुल प्रीत और हेमा मालिनी निभा रही हैं। राजकुमार राव के किरदार को रकुल से प्यार हो जाता है, मगर एक ग़लतफहमी की वजह से हेमा मालिनी राव को चाहने लगती हैं और फिर कहानी में कई दिलचस्प और मज़ाकिया मोड़ आते हैं। शिमला मिर्ची को रमेश सिप्पी ने निर्देशित किया है, जो 24 साल बाद फ़िल्म निर्देशन में लौटे हैं।

शिमला मिर्ची को रमेश सिप्पी ने निर्देशित किया है, जो 24 साल बाद फ़िल्म निर्देशन में लौटे

बता दें कि अपने करियर में शोले जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दे चुके सिप्पी निर्देशित आख़िरी फ़िल्म ज़माना दीवाना है, जो 1995 में आयी थी। शोले ने हेमा मालिनी को उनके करियर का सबसे यादगार किरदार बसंती दिया था। इससे पहले सिप्पी हेमा मालिनी को सीता और गीता में डायरेक्ट कर चुके थे, जो उनके करियर की यादगार फ़िल्मों में शामिल है। शिमला मिर्ची काफ़ी अर्से से पेंडिंग थी, जो अब रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म तीन जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

ड्रीम गर्ल आख़िरी बार 2017 की फ़िल्म एक राजा एक रानी में आयी थीं नज़र 

अगर बात करें हेमा मालिनी  ड्रीम गर्ल आख़िरी बार 2017 की फ़िल्म एक राजा एक रानी में नज़र आयी थीं। इस फ़िल्म के ज़रिए वह पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फ़िल्म में हेमा का किरदार काफ़ी इंटरेस्टिंग लग रहा है। हेमा ने पर्दे पर तमाम सुपरस्टार्स के साथ रोमांस किया है, मगर अपने से इतने साल छोटे एक्टर के साथ वो पहली बार रोमांस करती दिखेंगी। वहीं, रकुल प्रीत मरजावां में नज़र आयी थीं। इसी साल रिलीज़ हुई दे दे प्यार दे में रकुल अजय देवगन के अपोज़िट फीमेल लीड रोल में थीं।

Related Post

मास्क और हजमत सूट की कमी

मास्क और हजमत सूट की कमी से निजात दिलाएगी आईआईटी कानपुर की तकनीक

Posted by - April 4, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) कानपुर के वैज्ञानिक एक ऐसी तकनीक विकसित कर रहे हैं, जिससे मास्क और हजमत…
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन प्रभास-दीपिका की फिल्म में निभायेंगे ये अहम किरदार

Posted by - November 28, 2020 0
मुंबई। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की आने वाली फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है। बॉलीवुड के महानायक…