harish rawat

‘भारत को अमेरिका का गुलाम’ वाले CM के बयान पर हरीश रावत की चुटकी, बोले- धन्य है उनका इतिहास ज्ञान

509 0
देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) के इतिहास और परिवार नियोजन के बयान पर जमकर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि सीएम का इतिहास में उनका ज्ञान धन्य है।

रामनगर में सीएम (CM Tirath Singh Rawat)  ने एक नहीं बल्कि दो और ऐसे बयान दिये हैं, जिससे वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। वानिकी दिवस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat)  ने परिवार नियोजन का मजाक उड़ाया। इसके साथ ही तीरथ सिंह रावत  (CM Tirath Singh Rawat) ने आगे बोलते हुए कहा कि हम 200 अमेरिका के गुलाम रहे। ऐसे में उनके दिये बयानों पर विपक्षी भी चटकारे लेने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे में हरदा ने सीएम के इस बयान पर एक वीडियो जारी किया है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ (CM Tirath Singh Rawat)  के इस बयान पर चुटकी ली है। हरदा ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें वह मुख्यमंत्री तीरथ सिंह दिये बयानों पर बात करते नजर आ रहे हैं।

सीएम तीरथ के बयान पर हरदा का पलटवार

हरीश रावत ने लिखा है कि- हमारे राज्य के माननीय मुख्यमंत्री जी, धन्य हैं इतिहास का उनका ज्ञान। उन्होंने हमको 200 वर्ष अमेरिका का गुलाम बना दिया है, शायद उनके नजर में दोनों गोरे, चाहे वो अमेरिका में रह रहे हों या ब्रिटेन में रह रहे हों, एक समान हैं।

कितना अद्भुत है उनकी समझ उन्होंने कहा कि हमने आपदा में लोगों को इतना दे दिया और इतना बढ़िया चावल दिया जो उन्होंने कभी नहीं देखा, मगर जिसको 10 किलो दिया उसको 20 किलो वाले से जलन क्यों? और जिसको 100 किलो मिल गया क्योंकि उसके 20 परिवार के सदस्य थे उससे सबको जलन थी और उन्होंने कहा कि गलती हमारी नहीं है, तुमने केवल 2 बच्चे पैदा किये इसलिये आपदा में तुमको कम राशन मिला।  यदि 20 बच्चे होते तो आपको भी भरपूर राशन मिलता और उन्होंने यह भी कह दिया कि आपदा के राशन को लोगों ने अड़ोस-पड़ोस में बेचने का काम भी किया।

मुख्यमंत्री जी कहां से यह सब चीजें खोज करके ला रहे हैं? हमारा जो सेंस ऑफ ह्यूमर है, वो भी अब कुंद हो चला है, बस मुख्यमंत्री जी का बयान कहीं हो रहा हो तो उस पर हंसा ही जा सकता है, इसके अलावा और कुछ नहीं किया जा सकता है।

Related Post

cm yogi meeting

निवेशकों को देय इंसेंटिव के मामले न रहें लंबित, तत्काल दिलाएं लाभ: सीएम योगी

Posted by - May 16, 2023 0
लखनऊ। तहसीलों की कार्यप्रणाली में बड़े सुधार की आवश्यकता है। हमें पारदर्शिता, समयबद्धता को लेकर ठोस प्रयास करना होगा। शिकायतों…
Alyssa Healy

ऑस्ट्रेलिया की एलिसा हेली ने महेंद्र सिंह धोनी का तोड़ा ये रिकॉर्ड, बनाया नया कीर्तिमान

Posted by - September 27, 2020 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर एलिसा हेली ने टी-20 क्रिकेट में रविवार को नया कीर्तिमान बना दिया…
CM Yogi congratulated the sugar industry

चीनी उद्योग को समृद्ध बनाने वाली विभूतियों का सीएम योगी ने किया सम्मान, कॉफी टेबल बुक का हुआ विमोचन

Posted by - February 17, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने प्रदेश में चीनी उद्योग के नवाचारों की सराहना की है। उन्होंने कहा है…
लाइफ स्टाइल बदलना जरूरी

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए लाइफ स्टाइल बदलना जरूरी: डॉ औदिच्य

Posted by - April 14, 2020 0
उदयपुर। प्रसिद्ध आयुर्वेद विशेषज्ञ डॉ. शोभालाल औदिच्य ने कहा है कि किसी गंभीर बीमारी से लड़ना और उससे बचने के…
Amarnath Yatra

अमरनाथ यात्रा: श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, इस साल शुरू होगी हेलीकॉप्टर सेवा

Posted by - June 9, 2022 0
अमरनाथ: पहली बार, तीर्थयात्री इस साल श्रीनगर से सीधे दक्षिण कश्मीर में एक वार्षिक हिंदू तीर्थ अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra)…