harish rawat

‘भारत को अमेरिका का गुलाम’ वाले CM के बयान पर हरीश रावत की चुटकी, बोले- धन्य है उनका इतिहास ज्ञान

56 0
देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) के इतिहास और परिवार नियोजन के बयान पर जमकर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि सीएम का इतिहास में उनका ज्ञान धन्य है।

रामनगर में सीएम (CM Tirath Singh Rawat)  ने एक नहीं बल्कि दो और ऐसे बयान दिये हैं, जिससे वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। वानिकी दिवस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat)  ने परिवार नियोजन का मजाक उड़ाया। इसके साथ ही तीरथ सिंह रावत  (CM Tirath Singh Rawat) ने आगे बोलते हुए कहा कि हम 200 अमेरिका के गुलाम रहे। ऐसे में उनके दिये बयानों पर विपक्षी भी चटकारे लेने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे में हरदा ने सीएम के इस बयान पर एक वीडियो जारी किया है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ (CM Tirath Singh Rawat)  के इस बयान पर चुटकी ली है। हरदा ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें वह मुख्यमंत्री तीरथ सिंह दिये बयानों पर बात करते नजर आ रहे हैं।

सीएम तीरथ के बयान पर हरदा का पलटवार

हरीश रावत ने लिखा है कि- हमारे राज्य के माननीय मुख्यमंत्री जी, धन्य हैं इतिहास का उनका ज्ञान। उन्होंने हमको 200 वर्ष अमेरिका का गुलाम बना दिया है, शायद उनके नजर में दोनों गोरे, चाहे वो अमेरिका में रह रहे हों या ब्रिटेन में रह रहे हों, एक समान हैं।

कितना अद्भुत है उनकी समझ उन्होंने कहा कि हमने आपदा में लोगों को इतना दे दिया और इतना बढ़िया चावल दिया जो उन्होंने कभी नहीं देखा, मगर जिसको 10 किलो दिया उसको 20 किलो वाले से जलन क्यों? और जिसको 100 किलो मिल गया क्योंकि उसके 20 परिवार के सदस्य थे उससे सबको जलन थी और उन्होंने कहा कि गलती हमारी नहीं है, तुमने केवल 2 बच्चे पैदा किये इसलिये आपदा में तुमको कम राशन मिला।  यदि 20 बच्चे होते तो आपको भी भरपूर राशन मिलता और उन्होंने यह भी कह दिया कि आपदा के राशन को लोगों ने अड़ोस-पड़ोस में बेचने का काम भी किया।

मुख्यमंत्री जी कहां से यह सब चीजें खोज करके ला रहे हैं? हमारा जो सेंस ऑफ ह्यूमर है, वो भी अब कुंद हो चला है, बस मुख्यमंत्री जी का बयान कहीं हो रहा हो तो उस पर हंसा ही जा सकता है, इसके अलावा और कुछ नहीं किया जा सकता है।

Loading...
loading...

Related Post

शरद पवार पर है भरोसा

सोनिया गांधी को शरद पवार पर है भरोसा, कांग्रेस से मिली क्लीनचिट

Posted by - November 23, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष…
amit shah pawar meeting

महाराष्ट्र : महाविकास अघाड़ी सरकार में सेंध! गुजरात मे हुई शाह और पवार की मुलाकात

Posted by - March 28, 2021 0
नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र ने महाराष्ट्र…