CM Dhami

राज्यपाल और सीएम धामी ने दी ईद-उल-फितर की बधाई

89 0

देहारादून।  राज्यपाल (Governor) और मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने ‘ईद-उल-फितर’ (Eid) पर प्रदेशवासियों को विशेष तौर पर मुस्लिम समुदाय को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह त्योहार एक दूसरे की खुशियों को बांटने का अवसर प्रदान करते हैं।

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने ‘ईद-उल-फितर’ त्योहार की पूर्व संध्या जारी संदेश में कहा कि हमारे देश में विभिन्न धर्म और समुदायों द्वारा मनाए जाने वाले त्योहार हमें आपस में मिलजुल कर, एक दूसरे की खुशियों को बांटने का अवसर प्रदान करते हैं। ‘ईद-उल-फितर’ का त्योहार भी हम सबको प्यार-मोहब्बत, आपसी भाई-चारे तथा समरसता की भावना का संदेश देता है।

भजन गायिका अभिलिप्सा पांडा ने सीएम धामी से की भेंट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने ईद-उल-फितर पर जारी संदेश में कहा है कि ईद-उल-फितर खुशियों और सौहार्द्र का संदेश देने के साथ ही सामाजिक एकता को मजबूत करने और भाईचारे की भावना को भी बढ़ावा देता है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी होंगे राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ चुनाव में स्टार प्रचारक

Posted by - October 27, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में मांग है। पार्टी…
CM Dhami

पूर्व की सरकारों के असंभव लगने कार्यों पर आज की सरकार ले रही निर्णय: सीएम धामी

Posted by - April 13, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami ) ने कहा कि हमारी सरकार उत्तराखंड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है।…
दिल्ली चुनाव

LIVE Delhi Election 2020: नामांकन भरने पहुंचे केजरीवाल, हजारों के साथ रोड शो शुरू

Posted by - January 20, 2020 0
नई दिल्ली। जीत का दावा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सोमवार को अपने तीसरे विधानसभा चुनाव के…