CM Dhami

भजन गायिका अभिलिप्सा पांडा ने सीएम धामी से की भेंट

77 0

देहरादून। हर हर शंभु फेम भजन गायिका अभिलिप्सा पांडा (Abhilipsa Panda) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से शिष्टाचार भेंट की। अभिलिप्सा पांडा कपाट खुलने पर 25 को केदारनाथ और 27 को बद्रीनाथ में भजन प्रस्तुति देंगी। इस दौरान मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय और भजन गायिका के माता पिता भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अभिलिप्सा पांडा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मनमोहक गायिकी से संगीत जगत में अपनी पहचान बनाई है जो युवाओं के लिये भी प्रेरणादायी है। मुख्यमंत्री ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामाना करते हुए कहा कि चारधाम यात्रा का अक्षय तृतीया से शुभारम्भ हो रहा है।

भगवान केदारनाथ और बद्रीनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर अभिलिप्सा के भजन गायिकी कार्यक्रम को उन्होंने चारधाम यात्रा के लिये भी सुखद बताया। अभिलिप्सा ने मुख्यमंत्री को बताया कि उन्हें संगीत शिक्षा विरासत में मिली है। बचपन से ही उनकी शास्त्रीय संगीत और नृत्य में अभिरूचि रही है।

चारधाम यात्रा 2023 का शुभारंभ, मुख्यमंत्री धामी ने बसों को किया रवाना

बदरी-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने भी अभिलिप्सा पांडा को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Related Post

Priyanka Gandhi

आइसोलेशन प्रियंका गांधी, कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद लिया फैसला

Posted by - April 2, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आज अपना असम दौरा रद्द कर दिया है। कोरोना संक्रमित के…
UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता

UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता के लिए अमेरिका का समर्थन करेगा

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) में भारत की स्थायी सदस्यता के लिए संयुक्त…