CM Dhami

भजन गायिका अभिलिप्सा पांडा ने सीएम धामी से की भेंट

80 0

देहरादून। हर हर शंभु फेम भजन गायिका अभिलिप्सा पांडा (Abhilipsa Panda) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से शिष्टाचार भेंट की। अभिलिप्सा पांडा कपाट खुलने पर 25 को केदारनाथ और 27 को बद्रीनाथ में भजन प्रस्तुति देंगी। इस दौरान मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय और भजन गायिका के माता पिता भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अभिलिप्सा पांडा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मनमोहक गायिकी से संगीत जगत में अपनी पहचान बनाई है जो युवाओं के लिये भी प्रेरणादायी है। मुख्यमंत्री ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामाना करते हुए कहा कि चारधाम यात्रा का अक्षय तृतीया से शुभारम्भ हो रहा है।

भगवान केदारनाथ और बद्रीनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर अभिलिप्सा के भजन गायिकी कार्यक्रम को उन्होंने चारधाम यात्रा के लिये भी सुखद बताया। अभिलिप्सा ने मुख्यमंत्री को बताया कि उन्हें संगीत शिक्षा विरासत में मिली है। बचपन से ही उनकी शास्त्रीय संगीत और नृत्य में अभिरूचि रही है।

चारधाम यात्रा 2023 का शुभारंभ, मुख्यमंत्री धामी ने बसों को किया रवाना

बदरी-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने भी अभिलिप्सा पांडा को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Related Post

CM Dhami

धामी ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ किया संवाद

Posted by - February 25, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने आज बौराड़ी में ‘मुख्य सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम में विभिन्न…

उत्तराखंड: रोडवेज बस और बाइक की जबरदस्त टक्कर, मौके पर युवक की मौत

Posted by - November 6, 2019 0
उत्तराखंड।  कालाढूंगी-रामनगर हाईवे पर आज यानी बुधवार एक दर्दनाक हादसा हो गया है जिसमे रोडवेज बस और बाइक की टक्कर…