Mamta Banerjee

ममता ने चुनाव के 8 चरण पर उठाए सवाल, बोलीं- एक पैर से ही जीत लूंगी बंगाल

586 0
पश्चिम बंगाल। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों में दांव-पेच का दौर जारी है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने सोमवार (5 अप्रैल) को हुगली के देवबंदपुर में भाजपा पर जोरदार हमला बोला।
  • ममता बनर्जी ने हुगली में जनसभा को किया संबोधित
  • भाजपा पर लगाया खरीद-फरोख्त करने का आरोप
इस दौरान दीदी (Mamta Banerjee) ने आठ चरण में चुनाव कराने पर सवाल पूछे। साथ ही, दावा किया कि वह एक ही पैर पर बंगाल जीत लेंगी। बता दें कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी  (Mamta Banerjee) के एक पैर में चोट लग गई थी। उन्होंने खुद पर हमला होने का आरोप लगाया था।

ममता दीदी ने किया यह दावा

हुगली के देवबंदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि मैं एक पैर से ही बंगाल जीत लूंगी और दोनों पैरों से दिल्ली भी जीतूंगी। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने आठ चरण में चुनाव कराने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आठ चरण में विधानसभा चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह सब भाजपा मंडल का किया-धरा है। इस वक्त कोरोना काल चल रहा है। ऐसे में क्या चुनाव को जल्द से जल्द नहीं निपटाना चाहिए था?

Related Post

NIFM फरीदाबाद

NIFM फरीदाबाद का अब नया नाम होगा अरुण जेटली राष्‍ट्रीय वित्‍तीय प्रबंधन संस्‍थान

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्‍ली। केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय वित्तीय प्रबंधन संस्थान (NIFM), फरीदाबाद का नाम बदलकर अरुण जेटली राष्ट्रीय वित्तीय प्रबंधन संस्थान…
CM Yogi

सीएम योगी ने कहा- यात्रा का उद्देश्य विकसित भारत के निर्माण के लिए सभी को जोड़ना है

Posted by - December 21, 2023 0
संतकबीर नगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि विगत साढ़े नौ वर्षों में पूरे देश ने एक नए…