साक्षी मिश्रा

परिवार के खिलाफ जाकर अजितेश से शादी करना सबसे बड़ी भूल: साक्षी मिश्रा

298 0

बरेली। बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी बीते साल घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी देशभर में सुर्खियों बटोरी थीं। शादी के अभी कुछ माह ही बीते हैं कि अब साक्षी मिश्रा को अहसास हुआ कि यह उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। बता दें कि साक्षी ने अजितेश के साथ घरवालों की मर्जी का विरोध कर शादी की थी। इसके बाद अपने पिता व भाई से जान का खतरा बताकर दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया था।

साक्षी ने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का बताया था खतरा 

इस वीडियो में साक्षी ने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था, लेकिन अब साक्षी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि परिवार की इच्छा के खिलाफ अजितेश से शादी करना उसकी सबसे बड़ी गलती थी। साक्षी ने कहा कि अब उसे गलती का अहसास हो गया है। इसके कबूलनामे के बाद साक्षी को भरोसा है कि एक दिन मां-पिता उसे जरूर माफ कर देंगे।

निर्भया केस: दोषियों का डेथ वारंट जारी, 22 जनवरी को सुबह सात बजे फांसी 

खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं

इसके अलावा साक्षी मिश्रा ने कहा कि हालांकि अजितेश का परिवार उसकी खयाल बेटी की तरह रखता है, लेकिन अपने परिवार की बहुत याद आती है। खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं। साक्षी ने कहा कि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता है। परिवार के साथ बिताए हर पल को याद कर वह काफी दुखी हो जाती है।

साक्षी ने बताया कि पिता चाहते थे डॉक्टर बनूं

साक्षी ने बताया कि पिता राजेश मिश्रा चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं। इसके लिए उन्होंने मुझे कोटा भी भेजना चाहा, लेकिन मैं वहां नहीं गई। इसके बाद उन्होंने पुणे के भारतीय विद्या पीठ में मेरा दाखिला करवा दिया, लेकिन वहां मुझे बीडीएस मिल रहा था। हमने पापा की बात नहीं मानी और दाखिला नहीं लिया। साक्षी बताती हैं कि उसने हाई स्कूल- इंटरमीडिएट बरेली के माधव राव सिंधिया और ग्रेजुएशन जयपुर वुमन यूनिवर्सिटी से पास किया। सभी विषयों में बहुत अच्छे नंबर आए थे।

अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास कर ही पापा को फोन करूंगी

साक्षी ने बताया कि वह दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर जल्द आईएएस बनने की तैयारी शुरू करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करके ही पापा को फोन करूंगी। उन्होंने दावा किया इसके बाद मम्मी-पापा बहुत खुश होंगे और मेरी गलती के लिए मुझे माफ कर देंगे।

Loading...
loading...

Related Post

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक भोपाल लौटे

Posted by - March 15, 2020 0
भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक रविवार को विशेष विमान से जयपुर से राजधानी भोपाल…

बर्थडे स्पेशल: ‘बाहुबली 2’ के हिट होने के बाद इस फिल्म से काफी मशहूर हो गईं अनुष्का

Posted by - November 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बोल्ड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं अनुष्का का जन्म 7 नवंबर…

एकेडमी में लड़की होने के कारण नही हुआ दाखिला, लड़का बन भारतीय महिला ने ली थी ट्रेनिंग

Posted by - October 3, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को जीत दिलाने में युवा खिलाड़ी शैफाली वर्मा ने अहम भूमिका निभाई। शैफाली हरियाणा…