टीम इंडिया ने टॉस जीता

टीम इंडिया ने टॉस जीता, श्रीलंका की पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया

172 0

इंदौर। होलकर स्टेडियम में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता है। इसके बाद श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। विराट कोहली ने गुवाहाटी टी20 की प्लेइंग इलेवन इंदौर में भी बरकरार रखी है। इस स्टेडियम में टीम इंडिया अभी तक श्रीलंका के खिलाफ अजेय रही है। इस स्टे‌डियम पर अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दो टेस्ट मैच, एक टी-20 मुकाबला और पांच एक दिवसीय मैच आयोजित किए गए हैं। तीनों प्रारूपों के इन सभी आठ मैचों में भारत ने विपक्षी टीमों पर विजय हासिल की है।

भारत की प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह।

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन- दनुष्का गुनातिलका, अविष्का फर्नान्डो, कुसल परेरा, ओशाडा फर्नान्डो, भानुका राजपक्षे, धनंजय डी सिल्वा, दसुन शनाका, इसरु उडाना, वानेंदु हसारंगा, लाहिरु कुमारा, लसित मलिंगा।

इस मैच में सभी की नजरें चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन पर होगी। वहीं इन दोनों खिलाड़ियों की कोशिश टी20 विश्व कप के लिए टीम में अपनी मजबूत दावेदारी पेश करने की होगी। भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में पहला मुकाबला खेला जाना था, मगर बारिश के कारण सीरीज का पहला मैच रद्द हो गया था। इस मैच से सभी को उम्मीद थी कि टीम इंडिया एक शानदार मुकाबले के साथ अपने नए साल की शुरुआत करेगी। हालांकि बारिश ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था। इंदौर के मौसम की बात करें तो मौसम साफ है। हालांकि रात नौ बजे बाद ओस पड़ रही है, जिसका प्रभाव दूसरी पारी में देखने को मिलेगा।

Loading...
loading...

Related Post

जन्नत के नाम पर बच्चों को मरवाते हैं ये लोग – राज्यपाल मलिक

Posted by - October 22, 2019 0
जम्मू कश्मीर। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अपने हालिया बयान में नेताओं पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा यहां जितने समाज, धर्म,…

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: टीम इंडिया और कोहली की बादशाहत कायम

Posted by - January 21, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क।भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली टी20 बल्लेबाजों की ताजा आईसीसी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान कायम रखा…
दिल्ली में तीन बसें फूंकी

नागरिकता कानून के खिलाफ जामिया में हिंसक प्रदर्शन, दिल्ली में तीन बसें फूंकी

Posted by - December 15, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बीच दिल्ली के जामिया…