निर्भया की मां

निर्भया की मां आशा देवी फैसले से खुश, बोलीं- महिलाओं को सशक्त बनाने का फैसला

574 0

नई दिल्ली। निर्भया की मां आशा देवी ने पटियाला हाउस कोर्ट ने चारों दोषियों के खिलाफ ‘डेथ वारंट’ जारी करने के फैसले पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि आज उनकी बेटी को इंसाफ मिल गया है। बता दें कि निर्भया मामले में मंगलवार को कोर्ट ने चारों दोषियों के खिलाफ ‘डेथ वारंट’ जारी कर दिया। उन्हें फांसी देने के लिए 22 जनवरी सुबह सात बजे तय की गई है।

उन्हें संतोष है कि उनकी बेटी निर्भया को इंसाफ मिल गया

आशा देवी ने कहा कि यह तमाम महिलाओं को सशक्त बनाने का फैसला है। इस फैसले से लोगों का अदालत पर भरोसा बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि पिछले सात साल की इंसाफ की लड़ाई का आज नतीजा आया है। उन्हें संतोष है कि उनकी बेटी निर्भया को इंसाफ मिल गया है। उन्होंने बताया कि इस बार दिसंबर में ही चारों को फांसी दी जानी थी, लेकिन कोई न कोई अड़चन सामने आ रही थी। परन्तु सात सालों में ही सही लेकिन फैसला हुआ, जिसकी हमें खुशी है।

पाक वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, फ्लाइंग अफसर और स्कवॉड्रन लीडर की मौत 

आशा देवी ने बताया कि उन्हें आज भी सात पहले की वह घटना जब भी याद आती है तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। पिछले सात से हम इंसाफ के लिए दर दर भटक रहे थे, लेकिन आज के फैसले को सुन कर हमें सुकून मिला है। बता दें कि चारों दोषियों को 22 जनवरी सुबह सात बजे फांसी होगी।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा कि सात साल का ये लंबा सफर आंखों के सामने आया है, लेकिन अब आंखें खुशी से नम

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा कि सात साल का ये लंबा सफर आंखों के सामने आया है, लेकिन अब आंखें खुशी से नम हैं। वह उस मां को सलाम करती हैं जिसने इतनी लंबी लड़ाई लड़ी है। इस देश की सभी निर्भयाओं की जीत है। उन्होंने कहा कि इस देश की जीत है। अब वक्त है देश के हर बलात्कारी को फांसी की सज़ा दी जाए और एक कड़ा संदेश दिया जाए।

Related Post

झारखंड चुनाव

अल्पसंख्यकों को भड़का रही है कांग्रेस, कैब से भारतीय मुसलमान के हित रहेंगे अप्रभावित : मोदी

Posted by - December 12, 2019 0
रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कैब से देश के मुसलमानों का कोई भी हित प्रभावित नहीं होगा, लेकिन…
CM Dhami

धामी कैबिनेट में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगी

Posted by - January 11, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई मंत्रिमंडल बैठक में पन्द्रह विभिन्न…
'मिसेज सीरियल किलर’ का ट्रेलर

‘मिसेज सीरियल किलर’ का ट्रेलर रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस की खौफनाक दिखेगी अदाकारी

Posted by - April 18, 2020 0
मुंबई। नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म ‘मिजेस सीरियल किलर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस की दमदार…