गर्लफ्रेंड से बात करने से किया मना तो सो रहे पिता की हत्या कर लड़का हुआ फरार

492 0

उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज लेकिन बेहद दुखद मामला सामने आया है। मामला यह है कि एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और उस अपराध को करने के पीछे का कारण यह है कि उसके पिता ने उसे अपनी प्रेमिका से बात करने से रोक दिया। पिता की हत्या के बाद बेटा फिलहाल फरार है। पिता-पुत्र के संबंध को लेकर परिवार के अन्य सदस्यों से जो बात निकल कर सामने आई वह यह कि दोनों में काफी बहस होती थी। उनके बार-बार होने वाले तर्कों के पीछे का विषय यह था कि बेटा अपनी प्रेमिका से बात करते समय अपने पिता द्वारा की जाने वाली रुकावटों से चिढ़ जाता था। शव को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए भेज दिया गया है। वहीं, आरोपित बेटे की तलाश की जा रही है।

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के औरैया क्षेत्र के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के भीखेपुर का है। यह वही जगह है जहां अरविंद कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। अरविंद के परिवार में 10 बेटे और 1 बेटी है। उनके बड़े बेटे और बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। 5 नंबर के बेटे शिवम का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस मामले में पिता बार-बार शिवम को प्रेमिका से बात करने से मना करता था। यह निरंतर रुकावट और वर्जित, पिता और पुत्र के बीच बार-बार झगड़े का कारण हुआ करता था। किसी ने अपने बुरे सपने में यह नहीं सोचा होगा कि इन बार-बार होने वाली बहसों के कारण जो हुआ है। इन सभी तर्कों और झगड़ों से क्रोधित होकर, शिवम ने अपने पिता को त्रिशूल से मार डाला, जब पिता सो रहा था।

अरविंद के पुत्रों में से एक प्रदीप द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, उन्होंने कहा कि, “पिता ने शिवम को यह सब करने से मना किया था, जिससे शिवम नाराज था।” सूत्रों के मुताबिक इस मामले का मुख्य आरोपी शिवम सोमवार की शाम घर से निकला था और देर रात घर वापस आया। अपने पिता को मारने के लिए उन्होंने जिस त्रिशूल का इस्तेमाल किया था, वह पास के मंदिर से लिया हुआ बताया जा रहा है। प्रदीप ने अपने बयान में आगे जोड़ा और बताया कि ”पिता के चिल्लाने पर जब सभी उसके पास गए तो वह खून से लथपथ पड़ा था। पिता को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन तब तक वह बहुत कुछ खो चुका था। खून से लथपथ, जिससे उसकी मौत हो गई।”

सूचना मिलते ही पुलिस ने इस हत्याकांड का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आरोपी बेटे शिवम की तलाश कर रही है।

Related Post

जीत के बाद हम बताएंगे गुंडई क्या होती है?- सपा नेता ने भाजपा को की खुलेआम दी धमकी

Posted by - July 17, 2021 0
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा है कि गुंडई क्या होती है? ये हम…
Draupadi Murmu

मैंने वाराणसी में काल भैरव और काशी विश्वनाथ के दर्शन किए: द्रौपदी मुर्मू

Posted by - February 13, 2023 0
वाराणसी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने सोमवार को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया। नव्य-भव्य श्रीकाशी विश्वनाथ धाम…