गर्लफ्रेंड से बात करने से किया मना तो सो रहे पिता की हत्या कर लड़का हुआ फरार

321 0

उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज लेकिन बेहद दुखद मामला सामने आया है। मामला यह है कि एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और उस अपराध को करने के पीछे का कारण यह है कि उसके पिता ने उसे अपनी प्रेमिका से बात करने से रोक दिया। पिता की हत्या के बाद बेटा फिलहाल फरार है। पिता-पुत्र के संबंध को लेकर परिवार के अन्य सदस्यों से जो बात निकल कर सामने आई वह यह कि दोनों में काफी बहस होती थी। उनके बार-बार होने वाले तर्कों के पीछे का विषय यह था कि बेटा अपनी प्रेमिका से बात करते समय अपने पिता द्वारा की जाने वाली रुकावटों से चिढ़ जाता था। शव को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए भेज दिया गया है। वहीं, आरोपित बेटे की तलाश की जा रही है।

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के औरैया क्षेत्र के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के भीखेपुर का है। यह वही जगह है जहां अरविंद कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। अरविंद के परिवार में 10 बेटे और 1 बेटी है। उनके बड़े बेटे और बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। 5 नंबर के बेटे शिवम का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस मामले में पिता बार-बार शिवम को प्रेमिका से बात करने से मना करता था। यह निरंतर रुकावट और वर्जित, पिता और पुत्र के बीच बार-बार झगड़े का कारण हुआ करता था। किसी ने अपने बुरे सपने में यह नहीं सोचा होगा कि इन बार-बार होने वाली बहसों के कारण जो हुआ है। इन सभी तर्कों और झगड़ों से क्रोधित होकर, शिवम ने अपने पिता को त्रिशूल से मार डाला, जब पिता सो रहा था।

अरविंद के पुत्रों में से एक प्रदीप द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, उन्होंने कहा कि, “पिता ने शिवम को यह सब करने से मना किया था, जिससे शिवम नाराज था।” सूत्रों के मुताबिक इस मामले का मुख्य आरोपी शिवम सोमवार की शाम घर से निकला था और देर रात घर वापस आया। अपने पिता को मारने के लिए उन्होंने जिस त्रिशूल का इस्तेमाल किया था, वह पास के मंदिर से लिया हुआ बताया जा रहा है। प्रदीप ने अपने बयान में आगे जोड़ा और बताया कि ”पिता के चिल्लाने पर जब सभी उसके पास गए तो वह खून से लथपथ पड़ा था। पिता को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन तब तक वह बहुत कुछ खो चुका था। खून से लथपथ, जिससे उसकी मौत हो गई।”

सूचना मिलते ही पुलिस ने इस हत्याकांड का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आरोपी बेटे शिवम की तलाश कर रही है।

Related Post

Aajam Khan

रमज़ान के दिन जेल में बंद आजम खान सुन रहे है गायत्री मंत्र

Posted by - April 10, 2022 0
सीतापुर: उत्तर प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने के बाद योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जेलों में ‘महामृत्युंजय और गायत्री मंत्र’…

मनी लांड्रिंग केस: ईडी ने सपा सांसद आजम खां से जेल में की पूछताछ

Posted by - September 27, 2021 0
सीतापुर। मनी लांड्रिंग के मामले को लेकर समाजवादी पार्टी नेता आजम खां से प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने सीतापुर जेल…

महुआ के निशाने पर किसानों का सिर फोड़ने वाला अधिकारी, जूती चाटने वालों से कर दी तुलना

Posted by - August 30, 2021 0
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रदर्शनकारी किसानों का ‘सिर फोड़ने’ का पुलिस को आदेश देने वाले आईएएस अफसर आयुष सिन्हा…