Gangubai

द बैटमैन को पीछे छोड़ेगी गंगूबाई, करेगी 100 करोड़ रुपये की कमाई

47 0

मुंबई: भारत में रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन (The batman) ने पहले वीकेंड में अच्छा बिजनेस करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। द बैटमैन ने 4 मार्च को रिलीज होने के बाद पहले सप्ताहांत में 22 करोड़ रुपये का संग्रह किया लेकिन सोमवार को कलेक्शंस में कमी आने की उम्मीद नजर आ रही है।

वहीं पिछले हफ्ते रिलीज हुई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) फिल्म पर्दे पर काफी धमाल मचा रही है। गंगूबाई फिल्म दर्शको के लिए पहली पसंद बनी हुई हैं। अपने दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म ने रविवार तक 92.22 करोड़ रुपये कमा लिया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक रिलीज

उम्मीद है कि दूसरे हफ्ते में कुछ दिन और यह 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। COVID-19 महामारी के दौरान रिलीज होने के बाद यह फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी। अल्लू अर्जुन के पुष्पा हिंदी संस्करण ने भी 100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि द बैटमैन से पूरा होने के बावजूद गंगूबाई काठियावाड़ी मजबूत रहने में कामयाब रही है। उन्होंने फिल्म को हिट भी घोषित कर दिया। 25 फरवरी को रिलीज होने से पहले फिल्म का प्रीमियर बर्लिनले में हुआ था। इसे प्रशंसकों के लिए सकारात्मक समीक्षा मिली है और संजय लीला भंसाली के निर्देशन की प्रशंसा की गई है।

Related Post

“Unbreakable” की कहानी सुने बिना काम करने लिए सहमत ब्रूस विलिस

Posted by - January 12, 2019 0
मुंबई।हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस इन दिनों चर्चा में हैं। अगले हफ्ते उनकी फिल्म ग्लास सिनेमाघरों में रिलीज होने…

स्पेन की सड़कों पर घूमती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Posted by - October 14, 2021 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को उनके हॉटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए पहचाना जाता है। देसी…