मासूम भाई की हत्या

2 साल के भाई की परवरिश न करने के लिए बहन ने बेहोश कर फेंक दिया गंगनहर

973 0

उत्तराखंड। आज एक बहन ने अपने मासूम भाई को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उस भाई की परवरिश उसे ही करनी पड़ती थी। यह मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से आई हैं। पुलिस ने इस घटना का खुलासा आज सुबह में किया हैं।

बताया जा रहा हैं कि बीते शुक्रवार की सुबह घर से ही वह दो साल का मासूम बच्चा पूरब गायब हैं। जिसकी अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। यह हत्या पूरब की सगी नाबालिग बहन ने चचेरी बहन के साथ मिलकर मासूम की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि मां बाप के काम पर चले जाने के बाद मासूम भाई की देखभाल बहन को ही करनी पड़ती थी। जिससे परेशान होकर उसने अपने भाई की हत्या कर दी।

इन कारणों से बढ़ता हैं स्तन कैंसर का खतरा, बचाव के लिए अपनाएं ये तरीके

पुलिस पूछताछ में आरोपी नाबालिग बहन ने बताया कि पहले उसने मासूम को दूध में नशीली गोलियां मिलाकर बेहोश किया और फिर गंगनहर में फेंक दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ मासूम

पेशे से पंक्चर की दुकान चलाने वाला सोनू ज्वालापुर क्षेत्र की लोधामंडी बस्ती में अपने परिवार के साथ रहता हैं। गुरुवार की रात पूरा परिवार घर के अंदर सो रहा था तभी दो साल का मासूम शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे जब उसकी पत्नी जमुना देवी की आंख खुली तब अपने दो साल के मासूम बेटे पूरब को गायब पाया। महिला ने बेटे को गायब देखकर शोर मचाया। दंपती सीधे अपने परिचितों के साथ रेल चौकी पहुंचे।

दो साल के मासूम के गायब होने की खबर मिलने पर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव और रेल चौकी प्रभारी सुनील रावत घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दंपती से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली थी।

Related Post

लहसुन

सर्दियों में लहसुन का इस तरह करें प्रयोग, डैंड्रफ मिलेगा छुटकारा

Posted by - December 27, 2019 0
नई दिल्ली। सर्दियों में डैंड्रफ आज एक आम समस्‍या होती है, जिससे ज्‍यादातर महिलाएं परेशान रहती हैं। सर्दियों में तो…
CM Dhami

सीएम धामी ने सुनी प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’, बोले-अंग दान के लिए राज्यवासी आएं आगे

Posted by - March 26, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम को प्रेरणादायी बताते हुए…
नेहा कक्कड़

सोशलमीडिया पर नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल, फैंस कर रहे हैं लाइक्‍स और कमेंट्स

Posted by - April 30, 2019 0
एंटरटेनमेंट। इंस्‍टाग्राम पर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह डांस करती नजर आ रही…