CM Yogi

‘गंगा विलास’ नये भारत की शक्ति और सामर्थ्य का प्रतीक: योगी आदित्यनाथ

144 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रिवर क्रूज ‘गंगा विलास’ (Ganga Vilas) को नये भारत की शक्ति और सामर्थ्य का प्रतीक बताया है। इसके साथ ही कहा है कि रिवर क्रूज यात्रा ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ में एकात्मता का नया अध्याय जोड़ेगी।

इस गंगा विलास को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में 13 जनवरी को हरी झंडी दिखाएंगे। इस संबंध में बुधवार को सुबह योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 जनवरी को दुनिया के सबसे लंबे रिवर क्रूज ‘गंगा विलास’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। ‘नए भारत’ की गति, शक्ति और सामर्थ्य की प्रतीक यह रिवर क्रूज-यात्रा ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ में एकात्मता के नए अध्याय जोड़ेगी।

यह बता दें कि लग्जरी क्रूज भारत और बांग्लादेश के 5 राज्यों में 27 नदी प्रणालियों में 3,200 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगा। बयान में केंद्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग मंत्री सर्बानंद सोनोवाल के हवाले से कहा गया है कि एमवी गंगा विलास भारत को दुनिया के नदी क्रूज मानचित्र पर लाएगा।

Related Post

CM Yogi

कोरोना संक्रमितों के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार : योगी

Posted by - April 26, 2021 0
लखनऊ।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि   कोरोना संक्रमितों के इलाज का खर्च सरकार उठाएगी। मरीजों को सरकारी…
शिवपाल की पार्टी ने भी जारी किया अपना चुनावी घोषणा पत्र

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र, मुलायम की फोटो नही

Posted by - April 5, 2019 0
लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। पार्टी के अध्यक्ष…
AK Sharma

ऊर्जा मंत्री ने वितरित पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को चाभी

Posted by - August 28, 2022 0
शाहजहांपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देशों के क्रम में बरेली मण्डल के प्रभारी मंत्रीगण, नगर विकास एवम्…