गहना वशिष्ठ पर लगे आरोप ,पीड़िता ने कहा कि धमकी देकर अश्लील फिल्म शूट करवाया

1101 0

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा जेल में हैं तो वहीं उनके सहयोगियों की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। अश्लील फिल्म मामले में गहना वशिष्ठ लगातार  चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में पुलिस ने दो पीड़िताओं के बयान जारी किए हैं जिन्होंने गहना और रोवा खान पर उन्हें धमकी देकर जबरदस्ती अश्लील वीडियो शूट करवाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने ये भी कहा है कि पोर्न फिल्में शूट करने से मना करने पर कई लोगों ने उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए और पुलिस में शिकायत ना करने की धमकी भी दी।

पहली पीड़िता की उम्र 25 साल है। उसने रोवा खान पर जबरन अश्लील फिल्म शूट करने का आरोप लगाया है। उसने अपने बयान में कहा कि, ‘मैं साल 2018 में रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली जिसने मुझे रोवा के साथ एक प्रोजेक्ट में काम दिलाया। 2 फरवरी 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद मुझे वहां के मालवानी इलके में स्थित ग्रीन पार्क में ले गए’।

सुप्रीम कोर्ट के समक्ष पहुंचा न्यायिक अधिकारी हत्या मामला, झारखंड हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान

पीड़िता ने आगे कहा कि, ‘रोवा ने मुझे 25 हजार रुपये ऑफर किए। एक स्क्रिप्ट दी और कहा कि मुझे रिविलिंग कपड़े पहनने होंगे। इसके बाद मुझे बर्तन वाली नाम की एक स्क्रिप्ट दी जिसे पढ़कर मैंने कहा कि मैं इसे नहीं कर सकती। उस वक्त रोवा ने कहा कि बड़े ब्रेक से पहले हीरोइनों को ऐसे काम करने पड़ते हैं। वहीं लीड एक्टर भानु ने कहा कि ऐसी फिल्म में काम करने में कोई हर्ज नही है। इसके बाद मुझे न्यूड शूटिंग के लिए कहा गया। जब मैंने कहा कि मैं न्यूड शूटिंग नहीं करूंगी तो रोवा ने मुझे धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि अगर मैं ऐसा नहीं करूंगी तो वो मेरे खिलाफ केस कर देगी। उन्होंने कहा कि शूटिंग से होने वाले नुकसान के पैसे भी देने पड़ेंगे और फीस भी नहीं मिलेगी और ना ही वो मेरे साथ किसी को काम करने देंगी। प्रेशर में मुझे शूटिंग करनी पड़ी’।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

akshay-kumar-corona-positive

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए लिखा-संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट

Posted by - April 4, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार…

महंत नरेंद्र गिरि केस में सीबीआई की जांच तेज, आनंद गिरि के आश्रम की ली तलाशी

Posted by - September 30, 2021 0
प्रयागराज। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी…

जानें किस वजह से ‘द स्काई इज पिंक’ से कर रहीं प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक

Posted by - September 14, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच…

इतना ही डरते हो तो कुर्सी पर बैठे क्यों?- दैनिक भास्कर पर छापेमारी को लेकर सरकार पर बरसा विपक्ष

Posted by - July 22, 2021 0
देश भर में दैनिक भास्कर समूह के कई कार्यालयों पर आयकर विभाग ने छापे मारे, भारत समाचार चैनल के दफ्तरों…