अपने कठिन प्रयासों से असम का पुन:निर्माण कर रहे हैं सिंगर पापोन

562 0

एक रिस्पांसिबल सिटीजन और टैलेंटेड आर्टिस्ट पापोन ने यह साबित कर दिया कि वह एक कितने अच्छे इंसान  है, और जरूरत के समय में, अपना कांट्रीब्युशन देकर यह भी प्रूफ कर दिया कि अपना योगदान देने से वो कतराते नहीं है।

 

इस साल असम बाढ़ से बहुत बुरी तरह से प्रभावित है। बाढ़ की वजह से असम में प्रॉपर्टी, लाइव स्टॉक, इंफ्रास्ट्रक्चर, वाइल्ड लाइफ और कई ज़िंदगिओं  को काफी नुकसान हुआ है। जहां बड़े सैलिब्रिटी ने अपने फैंस को असम के लिए डोनेट करने को कहा हैं, वही सिंगर पापोन ने एक वायरल कैम्पेन “#ForAssam” शुरू किया, जहां वह अपने नए आर्टिस्ट के साथ परफॉर्म  करते हैं और असम फ्लड रिलीफ फंड के लिए धन इकट्ठा करते हैं।

 

वायरल कैम्पेन “#ForAssam” ने असम बाढ़ पीड़ितों के लिए धन इकट्ठा किया है।

 

अदिति सिंह शर्मा, शिल्पा राव, बेनी दयाल, अक्षरी काकर, नीती मोहन, ऋचा शर्मा, विशाल डडलानी और शेखर रवजियानी जैसे बॉलीवुड आर्टिस्ट के टैलेंटेड बंच ने म्युजिक की सहायता से, सिंगर्स पैपॉन के साथ मिलकर बाढ़ से प्रभावित असम को रिबिल्ड करने में मदद की।

 

असम में जन्मे और पले-बढ़े सिंगर पापोन का यह एक  सराहनीय  कॉट्रीब्युशन है। पूरी म्युजिक फैटर्निटी बाढ़-प्रभावित असम के साथ है, और पीड़ितों के प्रति सहानुभूति रखती है, और सिंगर का सपोर्ट भी करती है।

 

सिंगर पापोन का मुख्य उद्देश्य असम की नदी और नीली पहाड़ियों का पुननिर्माण करना है। सिंगर पापोन बाढ़ से प्रभावित असम के साथ हैं, और पीड़ितों के प्रति सहानुभूति रखते है।

 

सिंगर, अपने वॉलंटियर पापोन आर्मी के साथ मिलकर बाढ़ से प्रभावित लोगों के जीवन को पुनर्निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं। म्युजिक इसपर प्रभाव डाल सकता है, और इससे फर्क पड़ सकता है, यह पापोन के प्रयासों का एक जीता जागता उदाहरण है।

 

सिंगर पापोन अपने स्टेज शो के जरिए पैसे जुटाने के लिए अधिक प्रफॉमेंस कर रहे हैं। “पापोन आर्मी” ने वहां फंड की मदद से जरूरतमंदों को पानी, दवा, भोजन पहुंचाकर और अलग तरह से लोगों की मदद की।

 

पापोन आर्मी बहुत अधिक बाढ़ से प्रभावित लोकेशन्स पर पहुंची और लोगों की मदद की, जो वाकई सराहनीय है।

 

पिछले साल के कंट्रोवर्सी के बाद, सिंगर पापोन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, और अब वो एकता कपूर के अपकमिंग वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लिए अपनी आवाज देंगे।

 

Related Post

प्रवासी मजदूरों की हालत

प्रवासी मजदूरों की हालत देख दुखी हुईं ये एक्ट्रेस, कविता के माध्यम से बयां किया दर्द

Posted by - June 11, 2020 0
मुंबई। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की मुसीबत से जूझ रहा है। कोविड-19 के बढ़ते खतरे से निपटने के…
Nargis Fakhri fame is currently dating American Chef

रॉकस्टार फेम की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इस वक्त कर रही है अमेरिकन शेफ को डेट

Posted by - September 2, 2020 0
बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम…
19 year old actress's father is threatening

19 साल की इस अभिनेत्री के पिता दे रहे जान से मरने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

Posted by - August 26, 2020 0
बरेली की रहने वालीं तृप्ति शंखधर एक अभिनेत्री है। जो कुमकुम भाग्य में नज़र आयी है। उनके पिता उनको प्रताड़ित…